Mandsaur ki khabar: मंदसौर जिले के सीतामऊ क्षैत्र निवासी भाजपा पदाधिकारी द्वारा सूदखोरों से परेशान होकर जहरीला पदार्थ खा लिया गया था लेकिन पुलिस ने इसी मामले में एक नया खुलासा किया है। मामले के खुलासे में यह सामने आया कि जहर पीने वाला भाजपा पदाधिकारी ही अपने दोस्तों से पैसे उधार लेकर उन्हें अधिक ब्याज पर चलाता था। जब भाजपा पदाधिकारी का ज्यादा पैसा बाजार में फस गया तो उसने परेशान होकर जहरीला पदार्थ खा लिया।

Mandsaur ki khabar: पुलिस को दिए गए बयान में भाजपा पदाधिकारी ने स्वयं इस बात को स्वीकार किया है। इससे पहले भी भाजपा पदाधिकारी ने अपने दोस्तों की झूठी शिकायत दर्ज करवाई थी जिसमें तत्कालीन एसपी ने हस्तक्षेप कर दोनों पक्षों को समझाइश दी थी। इस बार पुलिस ने भाजपा पदाधिकारी की शिकायत पर 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। भाजपा अंत्योदय प्रकोष्ठ मंडल सहसंयोजक मुकेश पिता किशोर सेन उम्र 40 वर्ष ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। इसके बाद मुकेश को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया। अस्पताल में मुकेश ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि अर्जुन, दिलीप, दिनेश, सुनील मोदी, अनिल मोदी, दिनेश गवाला से पैसे उधार लिए थे जो अब मुझे ब्याज के लिए परेशान कर रहे हैं। मुकेश का फिलहाल निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

शिकायत करने वाला मुकेश ही निकला सूदखोर

mandsaur ki khabar: पुलिस ने मुकेश द्वारा की गई शिकायत के अनुसार जब सभी से बयान लिए तो उन्होंने कहा कि मुकेश ने उनसे पैसे उधार लेकर बाजार में अधिक ब्याज पर दे रखे थे लेकिन उन लोगों ने मुकेश को पैसे वापस नहीं किए। इस पर वह अपने दोस्तों के पैसे लौटा नहीं पाया और परेशान होकर उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। मुकेश ने पुलिस को 2021 में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह वीसी चलाता है और इसके लिए उसने दोस्तों से पैसे उधार लिए हैं। इसके चलते एसपी ने दोनों पक्षों के बीच समझाइश दी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *