mandsaur ki khabar: मंदसौर जिले की गरोठ तहसील में पटाखा बनातें समय ब्लास्ट होने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। गरोठ तहसील से करीब 14 किलोमीटर दूर स्थित गांव खडा़वदा में एक किराना की दुकान पर अचानक ब्लास्ट हो गया। दुकान में ब्लास्ट होते ही आस पास के सभी दुकानदार और लोग आश्चर्य हो गए और सकते में आ गए।

mandsaur ki khabar: दुकान में हुएं ब्लास्ट के बाद बाहर रखे चुने ने भी आग पकड़ ली। चुने में आग लगने के दौरान किराना व्यवसायी सुनील पिता श्रीनिवास संघवी उम्र 42 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के तुरंत बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और फिर परिजनों द्वारा घायल व्यक्ति को शासकीय अस्पताल गरोठ ले जाया गया। अस्पताल में युवक का प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। गांधी सागर बांध के बैक वाटर स्थित गांव खडा़वदा में बहुत बड़ा बाजार है। डुब के किनारे बसे सभी गांवों के लोग खडा़वदा ही खरीदारी करने आते हैं।

mandsaur ki khabar: गुरुवार सुबह करीब 9:00 बजे रूपपुरा रोड पर एक किराना की दुकान पर किराना व्यवसाई सुनील दुकान के बाहर पोटाश का इस्तेमाल कर बच्चों के लिए पटाखा बना रहा था। इस दौरान अचानक पटाखा ब्लास्ट हो गया और व्यवसायी सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि पास में रखें चूने के कारण पोटाश ने आग पकड़ ली और वह अचानक ब्लास्ट हो गया। घायल होने के बाद युवक को शासकीय अस्पताल प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *