मध्यप्रदेश न्यूज़: एक युवती की आर्थिक परेशानियों का फायदा उठाकर एक युवक ने उसे जाल में फंसाया और नौकरी का झांसा देकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। घटना विश्वविद्यालय स्थित एक गेस्ट हाउस की है। इसके बाद आरोपी उसका VIDEO वायरल करने की धमकी देकर लगातार उसका शारीरिक और मानसिक शोषण करता रहा।

मध्यप्रदेश न्यूज़: जब सारी हदें पार हो गईं तो पीड़िता ने मामले की शिकायत विश्वविद्यालय थाना पहुंचकर की है। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामला दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गया है।

मध्यप्रदेश न्यूज़: शहर के लक्ष्मणपुरा निवासी 28 वर्षीय काजल (बदला हुआ नाम) नर्सिंग कोर्स किए हुए है। उसके घर की आर्थिक स्थिति बहुत ज्यादा खराब है। जिस कारण वह किसी बड़े अस्पताल में नौकरी के लिए प्रयास कर रही थी। इसी बीच उसने नौकरी के लिए एक अस्पताल में कॉल लगाया, लेकिन वह नंबर गलत था। पर इस नंबर पर बात करने वाले लखन वर्मा नाम के युवक ने बताया कि नंबर गलत जरुर लगा है, लेकिन वह उसका काम करवा सकता है, क्योंकि वह जयारोग्य अस्पताल में कर्मचारी है। इसके बाद उससे बात होने लगी। कुछ दिन पहले लखन ने उसे कटोराताल के पास मिलने बुलाया। यहां किसी व्यक्ति से मिलाया और उसने आश्वासन दिया कि वह उसकी एक अस्पताल में नौकरी लगवा देगा। घर की माली हालत खराब होने पर युवती को किसी भी सूरत में यह नौकरी चाहिए थी।

गेस्ट हाउस में मिलने बुलाया किया रेप फिर करने लगा ब्लैकमेल

मध्यप्रदेश न्यूज़: इसके बाद लखन वर्मा ने युवती को नौकरी के लिए किसी से मिलवाने के लिए विश्वविद्यालय स्थित लीलाज गेस्ट हाउस में मिलने बुलाया। यहां उसने युवती के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे VIDEO वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने लगा। अब वह उसे बदमान मरने की धमकी देकर चाहे जब शारीरिक शोषण करने लगा है।

न नौकरी मिली न इज्जत बची

मध्यप्रदेश न्यूज़: इसके बाद भी युवती यही सोचती रही कि लखन उसकी नौकरी लगवा देगा, लेकिन दो महीने गुजरने के बाद भी न तो उसकी नौकरी लगी न ही उसकी इज्जत बची। आरोपी उसे बदनाम करने लगा। जिस पर पीड़िता ने मामले की शिकायत विश्वविद्यालय थाना पहुंचकर की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस का कहना

मध्यप्रदेश न्यूज़: एएसपी शहर राजेश दंडौतिया ने बताया कि एक युवती ने शिकायत की है कि एक युवक ने खुद को जेएएच का कर्मचारी बताकर नौकरी लगवाने का झांसा देकर उससे रेप किया है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश कीजा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *