मध्यप्रदेश न्यूज़: शहर में कॉलेज तिराहा स्थित सीनियर छात्रावास की लड़कियों ने बाजू में मौजूद होमगार्ड कमांडेंट कार्यालय में घुसकर एक युवक के साथ मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद यह छात्राएं सिटी कोतवाली पहुंचीं और युवक पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने छात्राओं की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह सवा 10 बजे कॉलेज तिराहा स्थित सीनियर हरिजन छात्रावास की लड़कियां अचानक होमगार्ड कमांडेंट कार्यालय पहुंचीं और वहां के सफाई कर्मचारी राजकुमार करोसिया के बेटे नीतेश के साथ मारपीट करने लगीं।

मध्यप्रदेश न्यूज़: मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले उसे कर दिया। इसके बाद सभी छात्राएं सिटी कोतवाली पहुंचीं और शिकायत कर नीतेश पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया। कोतवाली टीआई धन सिंह नलवाया ने बताया कि छात्राओं की शिकायत पर युवक के खिलाफ छोड़छाड़ की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बुधवार की रात भी हुआ था विवाद

मध्यप्रदेश न्यूज़: छात्रावास की लड़कियों और सफाई कर्मचारी के बेटे के बीच बुधवार की देर रात विवाद हुआ था। विवाद के दौरान छात्राओं ने आरोप लगाया कि यह युवक छात्रावास भवन पर चढ़कर अश्लील वीडियो बनाने का प्रयास कर रहा था। जिसे छात्रावास की कुछ लड़कियों ने देख लिया। जानकारी लगने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्ष को समझाइश देते हुए मामला शांत करा दिया।

आरोपी युवक सफाई कर्मचारी का बेटा है

मध्यप्रदेश न्यूज़: “जिस युवक के साथ छात्राओं ने मारपीट की है, वह सफाई कर्मचारी का बेटा है, विभाग का कर्मचारी नहीं। छात्राओं ने बुधवार की रात ताकझांक का आरोप लगाते हुए विवाद किया, जिस पर पुलिस के सामने जवानों सहित युवक की पहचान कराई। उस दौरान छात्राओं ने मना कर दिया और सुबह हंगामा कर दिया। वैसे भी छात्रावास दो मंजिला है, साथ ही कार्यालय से काफी दूर है, इसलिए खिड़कियों से ताकझांक करना संभव नहीं है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *