Big Breaking: महिलाओं पर अपराध करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए श्रीनगर पुलिस ने एक लड़की को ब्लैकमेल करने, पैसे वसूलने और उसका वीडियो व्हाट्सएप पर शेयर करने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Big Breaking: पुलिस अधिकारी ने बताया, “पुलिस को श्रीनगर के शुंगलीपोरा इलाके के एक निवासी से एक लिखित शिकायत मिली, जिसमें कहा गया था कि उसकी भतीजी का एक अश्लील वीडियो अब्दुल मजीद भट के बेटे दानिश मजीद भट और नूरबाग निवासी आदिल अहमद राथर नाम के दो लड़कों ने रिकॉर्ड किया था।”

Big Breaking: उन्होंने कहा, “बाद में, उन्होंने उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए पीड़ित लड़की से पैसे की मांग की और बाद में दोनों आरोपियों ने इसे शांगिलीपुरा के कुछ लोगों के बीच व्हाट्सएप पर भी शेयर कर दिया।”पुलिस ने कहा कि तेजी से कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार किया गया।

Big Breaking: पुलिस ने कहा, “समुदाय के सदस्यों को सलाह दी जाती है कि अगर उनके पास ये वीडियो आती है, तो उसे तुरंत डिलीट कर दें। वीडियो को वायरल करने में शामिल व्यक्ति पर कानून के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *