Movies World: कन्नड़ भाषा में आई फिल्म कांतारा इन दिनों हर जगह धूम मचा रही है। हाल में ही ये फिल्म IMDb पर बेस्ट रेटिंग हासिल करने वाली इंडियन फिल्म बन गई है। फिल्म ने IMDb पर 9.4 की रेटिंग हासिल कर रिकॉर्ड बना दिया है। इससे पहले ये रिकॉर्ड केजीएफ 2 के नाम था। इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया है। फिल्म ने 13 दिनों में करीब 90 करोड़ की कमाई कर ली है और अभी भी इसका ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। आडियंस को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। हाल ही में एक्टर धनुष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म की तारीफ में कसीदे पढे हैं।

धनुष ने फिल्म की तारीफ की

South Indian movies: धनुष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा “कांतारा  एक शानदार फिल्म हैं,इसे सबको देखना चाहिए। आपको अपने आप पर गर्व होना चाहिए ऋषभ शेट्टी। होंबले फिल्म को बधाई,आप लोग ऐसे ही काम करते रहो। फिल्म के सभी एक्टर्स और टेकनिशियन को बहुत सारा प्यार।

सिर्फ कर्नाटक में फिल्म ने 70 करोड़ कमाए-

South Indian movies: ऋषभ शेट्टी के डायरेक्शन में बनी कांतारा 30 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। रिलीज के साथ ही फिल्म को आडियंस और क्रिटिक्स का पॉजिटिव रिस्पॉन्स देखने को मिला था। फिल्म ने रिलीज के बाद से ही करीब 90 करोड़ की कमाई कर ली है। सिर्फ कर्नाटक में फिल्म ने 70 करोड़ की कमाई की है।

अन्य भाषाओं में भी रिलीज होगी फिल्म-

South Indian movies: फिल्म के जबरदस्त सक्सेस को देखते हुए मेकर्स ने इसको अन्य भाषाओं में भी रिलीज करने का फैसला किया है। 14 अक्टूबर को फिल्म हिंदी भाषा में रिलीज होगी जबकि 15 अक्टूबर को तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी। केजीएफ के बाद कांतारा दूसरी ऐसी कन्नड़ फिल्म है जिसे आडियंस का खूब सारा प्यार मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *