उत्तर प्रदेश न्यूज़:- इटावा में एक भयानक हादसा हो गया जिसमें तीन बच्चों की जान चली गई। यूपी के इटावा घर लीपने के लिए मिट्टी लेने गए छह बच्चे टीला धंसने से मिट्टी के नीचे दब गए। हादसे के बाद आस पास के लोगों ने चीख-पुकार शुरू कर दी। इसके बाद बड़ी मशक्कत के बाद बच्चों को बाहर निकाला गया।

उत्तर प्रदेश न्यूज़:- यूपी के इटावा में बड़ा हादसा हो गया। घर लीपने के लिए मिट्टी लेने गए छह बच्चे टीला धंसने से उसके नीचे दब गए। हादसे के बाद मौके पर ही चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में आसपास के लोग मौके पर दौड़े। किसी तरह से बच्चों को बाहर निकाला गया। जिनमें तीन बच्चों की मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश न्यूज़:- हादसा बढ़पुरा क्षेत्र के गढ़िया गुलाब गांव में शाम पांच बजे हुआ। जानकारी के घर की लिपाई के लिए कुछ बच्चे मिट्टी लेने के लिए गए थे। बच्चे मिट्टी खोद ही रहे थे कि अचानक से मिट्टी का टीला धंस गया। टीले के नीचे छह बच्चे दब गए। बच्चों के बीच मिट्टी में दबने की खबर जब ग्रामीणों को लगी तो हड़कंप मच गया। घर में कोहराम मच गया ।

उत्तर प्रदेश न्यूज़: आनन-फानन में सभी मौके पर दौड़ पड़े और मिट्टी में दबे बच्चों को बाहर निकलवाया। बच्चों की हालत देखकर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया। तीन बच्चों का इलाज चल रहा है, उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *