T20 Worldcup team india: तेज गेंदबाज दीपक चाहर ऑस्ट्रेलिया में शुरू होने जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह शार्दुल ठाकुर को मौका दिया गया है। 30 साल के चाहर को स्टैंड बाय में शामिल किया गया था। वे साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में चोटिल हो गए थे। अब बेंगुलरू की नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिहैबिटेशन प्रोसेस से गुजर रहे थे।

T20 Worldcup Update: स्पोर्ट्स तक ने अपने सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि चाहर पूरे टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह लेने के लिए शार्दुल ठाकुर को मौका दिया गया है।शमी-सिराज को ऑस्ट्रेलिया का टिकट रिपोर्ट में दावा किया गया कि सिलेक्टर्स चोटिल बुमराह की जगह मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को भी ऑस्ट्रेलिया का टिकट देने का मन बना रहे हैं। हालांकि, इस संबंध में BCCI ने कोई अधिकृत बयान सामने नहीं आया है।

तेज गेंदबाजों की चोट टीम के लिए बड़ी चिंता

T20 Worldcup 2022: वर्ल्ड कप से ठीक पहले तेज गेंदबाजों का चोटिल होकर बाहर होना चिंता की बात है। पेस बैटरी के लीडर जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हैं। जबकि मोहम्मद शमी कोरोना संक्रमित होने के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं। उनकी वापसी की बातें तो हो रही हैं। लेकिन यह संतोषजनक नहीं हैं। शमी का लंबे समय से टी-20 इंटरनेशनल न खेलना सिलेक्टर्स के दिमाग में खटक रहा है। ऐसे में वे शमी को भेजकर भी संतुष्ठ नहीं हो रहे। ऐसे में सिराज को भेजने की चर्चा है।

चाेटिल होने से पहले टॉप-3 विकेटटेकर थे चाहर

T20 Worldcup update: आखिरी टी-20 में चोटिल होने से पहले दीपक चाहर इंदौर में आखिरी टी-20 मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे। उसके बाद उन्हें NCA बेंगलुरू में मेडिकल टीम की देखरेख में रखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *