मध्यप्रदेश न्यूज़:- मंदसौर जिले के सीतामऊ थाना क्षेत्र के एक गांव में गरबा मंडल में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पत्थर फेंके गए। बताया जा रहा है कि पत्थर फेंकने वालों द्वारा गरबा मंडल का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। आरोपियों ने गरबा महोत्सव के दौरान पत्थरबाजी की जिसके कारण करने में भगदड़ मच गई और ग्रामीणों में आक्रोश छा गया। सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और स्थिति को संभाला।

मध्यप्रदेश न्यूज़:- मामला सीतामऊ क्षेत्र के सूरज ने गांव का है जहां आपसी विवाद के चलते कुछ युवाओं ने गरबा महोत्सव में पत्थरबाजी कर दी। कार्यवाही करते हुए मध्यप्रदेश शासन द्वारा आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाया गया। सुबह 7:00 बजे जिला प्रशासन के अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और कार्यवाही शुरू की गई। एसडीएम संदीप शिवा द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया है कि उपद्रव करने वाले तीन आरोपियों के अवैध मकान को तोड़ा गया है। पुलिस ने बताया कि वह आदतन अपराधी है और पहले भी इनके खिलाफ थाने में मामले दर्ज हो चुके हैं। पुलिस ने आरोपी अकलू,जाफर और रईस नाम के आरोपियों के मकान तोड़ दिए गए हैं। इस मौके पर सुरजनी गाँव मे भारी पुलिस बल के साथ एसडीएम संदीप शिवा, तहसीलदार वैभव जैन,नायब तहसीलदार टीना मालवीय, sdop सीतामऊ,टिआई दिनेश प्रजापति उपस्थित थे।

जानिए क्या है पूरा मामला

मध्यप्रदेश न्यूज़:- पुलिस ने बताया कि सूरजनी ने गांव में रात को भक्त गरबा खेल रहे थे इस दौरान सलमान खान पिता अकलू खान बाइक से कट मारने लगा। इसकी शिकायत गांव के शिव लाल पाटीदार ने सलमान के पिता से की। इससे नाराज होकर सलमान और उसके साथी अगले दिन गरबा स्थल पर पहुंचे और शिव लाल पाटीदार समेत उनके साथियों से मारपीट करने लगे। सलमान ने लोहे की फरसी से शिवलाल के दोस्त महेश के सिर पर मार दी जिससे महेश गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद मामले ने भयानक रूप ले लिया। इस दौरान श्याम दास बैरागी बीच-बचाव करने पहुंचा तो आरोपियों ने उस पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिए और इस प्रकार गरबा महोत्सव में पत्थरबाजी शुरू हो गई। पत्थरबाजी में एक महिला भागू बाई पाटीदार घायल हो गई।

पत्थरबाजी के दौरान घटनास्थल पर पत्थर ही पत्थर देखेंगे

3 आरोपियों के मकान तोड़े,19 पर केस दर्ज किया गया

मध्यप्रदेश न्यूज़:- पुलिस प्रशासन द्वारा जानकारी दी गई कि तीन आरोपियों के अवैध मकानों को बुलडोजर से तोड़ दिया गया है इसके साथ ही 19 आरोपियों सलमान पिता अकलू, रईस पिता हबीबुर्रहमान जाफर, लाला सोहेल पिता जाफर सोहेब, गुल नवाज बिता हाफिज, अरमान पिता आजम, हारून पिता आजम खान,भूरा पिता आजम,फरदीन पिता हमीद,काले पिता महमूद, सरफराज पिता सत्तार, रेहान पिता सिराज, साजिद पिता सत्तार,फिरोज पिता हबीबुर्रहमान,फेजू पिता जाहिद, शहजाद पिता सहयदगनी सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही कर रही है।

सूरज ने में बुलडोजर चलने से पहले तैनात पुलिस बल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *