मंदसौर न्यूज़: मंदसौर जिले के दलोदा थाना क्षेत्र के हतुनिया गांव में देर शाम को एक कुएं से युवक की लाश बरामद हुई। कुएं में मिली शव की पहचान वासुदेव पिता नंदकिशोर टेलर निवासी हतुनिया उम्र 21 वर्ष के रूप में हुई है। युवक का शव काफी पुराना होने के कारण बॉडी डीकंपोज हो गई थी। फिलहाल पुलिस को युवक के शव का आधा हिस्सा ही प्राप्त हुआ है। शव के एक और हिस्से की तलाश कुएं में की जा रही है।

मंदसौर न्यूज़: जानकारी से पता चला है कि मृतक युवक दलोदा कृषि उपज मंडी में हम्माली का कार्य करता था, जिसका शव शुक्रवार को देर शाम कुएं से बरामद हुआ है। पूछताछ करने पर मृतक के परिजनों ने 4 लोगों पर हत्या के आरोप लगाए हैं। परिजनों के मुताबिक मृतक युवक का गांव की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग था और इसी के चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

मृतक वासुदेव टेलर, निवासी हतुनिया ,उम्र 21 वर्ष

पहले दिन ही परिजनों ने हत्या की आशंका जता दी थी

मंदसौर न्यूज़: मृतक के चाचा अशोक टेलर ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक वासुदेव 22 सितंबर को काम पर गया था। इसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा था। कुछ समय ढूंढने के बाद परिजनों ने इसकी शिकायत दलोदा पुलिस को दर्ज करवाई थी लेकिन पुलिस में इसकी जांच नहीं की। इसके बाद परिजनों ने 4 लोगों पर हत्या की आशंका जताते हुए आरोप लगाया था। परिजनों ने इसके सबूत भी दिए थे, लेकिन पुलिस ने मामले में कोई दिलचस्पी नहीं जताई। इसके बाद परिजनों ने एसपी अनुराग सजानिया को मामले की कार्यवाही करने के लिए आवेदन दिया। एसपी अनुराग सजानिया ने मामले की जांच करने के लिए तुरंत निर्देश दिए और शाम तक पुलिस ने लाश को ढूंढ निकाला। परिजनों ने आरोप जताया है कि वासुदेव के प्रेम प्रसंग के चलते युवती के परिजनों ने मृतक की हत्या कर दी थी। पुलिस ने बताया कि मामले में तीन नाबालिग आरोपी फरार हैं ,जिनकी तलाश की जा रही है।

One thought on “मंदसौर: कुएं में मिला युवक के शव का आधा हिस्सा, प्यार के बदले मिली मौत,शव के एक और हिस्से की तलाश जारी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *