Mp Breaking news : ग्वालियर में गैंगरेप के मामले में फरार पांच हजार रुपए के इनामी आरोपी को क्राइम ब्रांच व विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इंदरगंज इलाके से पकड़ा है। अभी तक इस मामले में चार आरोपी पकड़े जा चुके हैं, लेकिन एक अभी भी फरार है। पकड़े गए आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस व क्राइम ब्रांच पूछताछ में जुटी हुई है।टीआई क्राइम दामोदर गुप्ता व विश्वविद्यालय थाना प्रभारी मनीष धाकड़ ने बताया कि सूचना मिली थी कि गैंगरेप के मामले में फरार पांच हजार रुपए का इनामी आरोपी इंदरगंज इलाके में देखा गया है। सूचना मिलते ही पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम बनाई जिसमें एसआई सुरुचि शिवहरे, एएसआई राजीव सोलंकी, प्रधान आरक्षक रामबाबू सिंह, सतेन्द्र सिंह, गौरव आर्य, आशीष शर्मा और अरूण पवैया को आरोपी को दबोचने के लिए लगाया गया। पुलिस व क्राइम ब्रांच को देखते ही एक युवक भागने लगा और उसका पीछा कर पकड़ा। पुलिस व क्राइम ब्रांच ने उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम जितेन्द्र साहू निवासी डबरा बताया है। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि उस पर पांच हजार रुपए का इनाम है। इसका पता चलते ही पुलिस उसे लेकर थाने पहुंची और पूछताछ शुरू कर दी।

होटल में किया था गैंगरेप

पकड़े गए आरोपी और उसके साथियों ने अपनी महिला मित्र की मदद से होटल में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। जिस युवती से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था वह नौकरी की तलाश में ग्वालियर आई थी। पुलिस इस मामले में अभी तक चार आरोपी लोकेश साहू, सीमा उर्फ गीता, मुस्कान और जितेन्द्र को पकड़ चुकी है, जबकि पांचवां आरोपी प्रिंस उर्फ सीबी सरदार फरार है और पुलिस तथा क्राइम ब्रांच की टीम उसकी तलाश में लगी हुई है।

पुलिस का कहना

एएसपी राजेश दंडोतिया का कहना है कि गैंगरेप के पांच हजार रुपए के इनामी आरोपी को क्राइम ब्रांच व विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पकड़ा है। पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *