कांतारा की इन दिनों हर जगह चर्चा हो रही है। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर ऋषभ शेट्टी ने कहा है कि फिल्म की शूटिंग से लगभग 20-30 दिन पहले ही उन्होंने नॉन-वेज खाना छोड़ दिया था। ऋषभ का कहना है कि ऐसा उन्होंने दैव कोला के सीक्वेंस की शूटिंग की वजह से किया था,साथ ही ऋषभ का यह भी कहना है कि इस पूरे सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान वो सिर्फ नारियल पानी पीकर रहते थे। जाहिर है कि कांतारा 30 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद से ही फिल्म को ऑडियंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

शूटिंग के दौरान सिर्फ नारियल पानी पीकर रहता था

ऋषभ शेट्टी ने हाल ही में मीडिया से से बात करते हुए कहा - "पूरी फिल्म में दैव कोला के सीक्वेंस की शूटिंग करना सबसे मुश्किल काम था। इस दौरान मुझे 50-60 किलोग्राम के सामान उठाने पड़े थे। मैंने नॉन वेज खाना भी छोड़ दिया था, दैव कोला का अटायर पहनने के बाद मैं नारियल पानी के अलावा कुछ भी नहीं पीता था। जब शूटिंग खत्म हो जाती थी तो मुझे प्रसाद दिया जाता था। इसके अलावा एक सीन में मुझे फायरस्टिक से पीटा जा रहा है वो फायरस्टिक असली था और इससे मेरी पीठ जल गई थी। ये एक खतरनाक शूट था लेकिन मेरे दिमाग में केवल यही चल रहा था कि मुझे ये करना है।"

कांतारा ने हाल में ही केजीएफ-1 को पीछे छोड़ते हुए 251 करोड़ की कमाई कर ली है। ऐसा करने वाली ये कन्नड़ इंडस्ट्री की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। एक छोटे बजट की फिल्म ने इतना बड़ा कलेक्शन करके सभी को चौंका दिया है। कांतारा जब रिलीज हुई थी तो इसकी कमाई की शुरुआत काफी स्लो हुई थी लेकिन धीरे धीरे जबरदस्त वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फिल्म ने आगे चलकर कमाई के झंडे गाड़ दिए।
IMDb पर बेस्ट रेटिंग वाली फिल्म

बॉक्स ऑफिस के अलावा IMDb पर बेस्ट रेटिंग हासिल करने के मामले में भी कांतारा अव्वल साबित हुई है। कांतारा ने यहां भी एक रिकॉर्ड बनाते हुए IMDb पर बेस्ट रेटिंग हासिल करने वाली इंडियन फिल्म बन गई है। इससे पहले ये रिकॉर्ड केजीएफ 2 के नाम था। कन्नड़ भाषा में फिल्म के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने इसे अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जिसका रिजल्ट सबके सामने है। सिर्फ हिंदी लैंग्वेज में फिल्म ने अब तक 32 करोड़ रुपए के आस पास कमा लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *