mandsaur ki khabar: मंदसौर जिले की पिपलिया मंडी थाना क्षेत्र पुलिस ने राजस्थान के एक आरोपी को पुलिस लग्जरी कार में अवैध मादक पदार्थ डोडाचुरा की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है। पिपलिया मंडी पुलिस ने आरोपी के क़ब्जे से 180 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडाचुरा बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Mandsaur ki khabar: पिपलिया मंडी थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर से अवैध मादक पदार्थ डोडाचुरा की तस्करी की सूचना मिली थी। इसी आधार पर एस आई राकेश चौधरी की टीम ने महू नीमच हाइवे पर नाकाबंदी की। इस दौरान सामने से एक लग्जरी कार एमपी 09 डब्ल्यूसी 6177 आती दिखाई दी। पुलिस ने जब उस कार को रोकने का प्रयास किया तो चालक अंधगति से कार को आगे भगा निकला। इसके बाद पुलिस ने कार सवार का पिछा किया और थोड़ी देर तक पिछा करने पर आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली।

mandsaur ki khabar: पुलिस ने कार चालक को पकड़ रूपाराम पिता किशनराम विश्नोई उम्र 23 वर्ष निवासी चालकना जिला बाडमेर राजस्थान को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी लग्जरी कार में प्लास्टिक के 9 कट्टों में भरकर 180 किलोग्राम डोडाचूरा ले जा रहा था। अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा को पुलिस ने बरामद कर लिया है। डोडाचूरा की कीमत 1 लाख 80 हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। कोर्ट ने आरोपी को 27 सितंबर तक रिमांड पर भेजा है। पुलिस आरोपी से अन्य तस्करों की पूछताछ कर रही है। आरोपी ने अवैध मादक पदार्थ डोडाचुरा राजस्थान ले जाना स्वीकार किया है।

4 थानों की पुलिस लगी पीछे तब पकड़ाया आरोपी

मंदसौर की खबर: जानकारी से पता चला है कि अवैध मादक पदार्थ डोडा चुरा से भरी कार को पकड़ने के लिए जिले के नाहरगढ़, नई आबादी, सीतामऊ और पिपलिया मंडी पुलिस की टीमें लगीं हुई थी। चारों थानों की पुलिस ने मिलकर आरोपी का पिछा किया तब जाकर आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आया। बताया जा रहा है कि आरोपी अपने लग्जरी कार से पुलिस के हाथों से भाग निकला और फर्राटे मारते हुए अंध गति से भागने लगा। इसके बाद 4 थानों की पुलिस ने मिलकर आरोपी को पकड़ा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *