मंदसौर न्यूज़:- मंदसौर के दलोदा थाना क्षेत्र में हुई युवक की हत्या के दूसरे दिन भी पुलिस को शव का आधा हिस्सा नहीं मिल पाया है। एसपी अनुराग सुजानिया के निर्देश के बाद पुलिस की टीम लगातार युवक के बचे हुए शव के हिस्से को तलाशती रही। शाम तक पुलिस ने शव को ढूंढने के लिए कुएं का पानी खाली करवाया औरत इसके बाद कुएं में नीचे गाद में भी शव के बचे हुए हिस्से को ढूंढा गया लेकिन पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी।

मंदसौर न्यूज़:- दलोदा थाना प्रभारी संजीव सिंह परिहार ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के हतुनिया गांव में एक कुए से गांव के ही वासुदेव पिता नंदकिशोर टेलर उम्र 21 वर्ष की लाश का आधा हिस्सा बरामद हुआ था। पुलिस ने बताया है कि गांव के ही तीन नाबालिग आरोपियों ने अपनी बहन के प्रेम प्रसंग को लेकर युवक की 22 सितंबर को दलौदा थाना क्षेत्र में हत्या कर दी थी और युवक के शव को 15 किलोमीटर दूर कुएं में फेंक दिया था, जिसका आधा हिस्सा पुलिस को बरामद हो चुका है और शव के बचे हुए हिस्से की तलाश की जा रही है।

मौसम समाचार: मध्यप्रदेश सहित मंदसौर में दिवाली पर हो सकती है बारिश,20 अक्टूबर तक हाई अलर्ट, आधे प्रदेश में तेज बारिश

युवक को तीन माह पहले भी पीटा था, आरोपियों ने बनाया हत्या का शातिर प्लान

मंदसौर न्यूज़:- मृतक युवक वासुदेव के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि वासुदेव का आरोपियों की बहन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस मामले को लेकर 3 महीने पहले भी आरोपियों द्वारा वासुदेव को पीटा गया था, लेकिन परिजनों ने इसकी शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। मामले में पुलिस की दिलचस्पी को देखते हुए परिजनों ने आरोप जताई है कि हत्या में और भी लोग शामिल है, जिन्हें पुलिस बचाना चाहती है। यह भी बताया गया है कि हत्या की पहले से शातिर प्लानिंग की जा चुकी थी और आरोपी बाइक और कपड़े दूसरे दोस्तों से मांग कर लाया था। वारदात को अंजाम देते समय आरोपी ने बाइक और कपड़े अलग इस्तेमाल किए थे, ताकि आसानी से पहचान में ना आए।

परिजन देते रहे सबूत, पुलिस टालती रही, ASI लाइन हाजिर

मंदसौर न्यूज़:- मृतक के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि वासुदेव 22 सितंबर को गायब हो गया था, जिसके बाद रिश्तेदारों में ढूंढने के बाद नहीं मिला तो 26 सितंबर को पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई थी। इसके साथ-साथ परिजनों द्वारा शंका जताते हुए 4 लोगों के नाम भी बताए थे, लेकिन पुलिस ने मामले की जांच करने में दिलचस्पी नहीं जताई। इसके बाद पुलिस का काम परिजनों ने करते हुए पुलिस को सीसीटीवी फुटेज और वारदात स्थल का वीडियो भी लाकर दिया लेकिन पुलिस ने फिर भी मामले को नजरअंदाज कर दिया। परिजनों ने पुलिस की निष्क्रियता देख एसपी अनुराग सुजानिया से गुहार लगाई। इसके बाद एसपी द्वारा मामले की जांच के सख्त निर्देश दिए गए और शाम को पुलिस ने लाश को ढूंढ निकाला। पुलिस को युवक के शव का आधा हिस्सा ही मिला है जबकि शव के बचे हुए हिस्से की तलाश की जा रही है। मामले में लापरवाही बरतने पर एएसआई कन्हैया लाल यादव को लाइन हाजिर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *