मध्यप्रदेश न्यूज़: श्योपुर-सवाई माधोपुर हाईवे पर तेज रफ्तार में जा रहा यात्रियों से भरा लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में वाहन सवार बच्चे और महिलाओं सहित 12 यात्री घायल हो गए। जिनमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मध्यप्रदेश न्यूज़: दुर्घटना श्योपुर-सवाई माधोपुर हाईवे पर रायपुरा गांव के पास की है। लोगों ने बताया कि शनिवार की शाम करीब 6:30 बजे लोडिंग वाहन के ड्राइवर ने रोजाना की तरह 20 से ज्यादा यात्रियों को लोडिंग में बैठा लिया। वह उन्हें मानपुर लेकर जा रहा था। इसी दौरान रायपुरा गांव के पास सड़क पर खड़े मवेशी को बचाने के चक्कर में लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया।

हादसे में ये लोग हुए घायल

मध्यप्रदेश न्यूज़: इस घटना में विकास पिता दुर्गा लाल बंजारा (6), दुर्गा लाल पिता प्रभु लाल बंजारा (35), अशोक पिता गोपाल बंजारा (17), पिस्ता पिता सरवन बंजारा (16), घोड़ी पति दुर्गा लाल (30) निवासी रामबाड़ी, माया पति आरूपा खान (30), बीरबल पिता सुंदरा, रईसा बानो पति बन्नो खान (40), विद्या पति सुग्रीव बंजारा, आमिर हुसैन पिता आरिफ खान, राधिया पिता बन्नो खान (5) घायल हो गए।

लोगों ने पुलिस की मदद से घायलों को पहुंचाया अस्पताल

मध्यप्रदेश न्यूज़: लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद लोगों ने पुलिस की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। देहात थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। देहात थाना प्रभारी विकास तोमर का कहना है कि लोडिंग वाहन के पलटने से यात्रियों के घायल होने की सूचना मिलते ही सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *