तेलुगू फंतासी फिल्म के बारे में बिंबिसार ओटीटी रिलीज की तारीख, कहानी, ओटीटी प्लेटफॉर्म, कास्ट और अन्य रोमांचक समाचार लेख में हैं। बिना किसी स्पॉइलर के सभी सूचनाओं को पकड़ें और इसे जल्द ही ओवर द टॉप (ओटीटी) प्लेटफॉर्म पर देखें। नीचे दिए गए लेख में बिंबिसार ओटीटी रिलीज की तारीख का खुलासा किया गया है।

बिंबिसार ओटीटी रिलीज की तारीख

Bimbisara OTT Release date:- फिल्म, बिंबिसार 5 अगस्त 2022 को पूरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जो लोग इसे सिनेमा हॉल में नहीं बना सके, वे अब ओटीटी पर फिल्म का आनंद ले सकते हैं। फिक्शन-आधारित एक्शन ड्रामा दर्शकों के लिए 7 अक्टूबर से उपलब्ध होगा। बिंबिसार ने महान रेटिंग प्राप्त की और नाटकीय रिलीज में बहुत सराहना की गई।

Bimbisara OTT Release date:- अब निर्माता ओटीटी रिलीज के माध्यम से दर्शकों के बड़े पैमाने पर कब्जा करने की उम्मीद कर रहे हैं। बिंबिसार की आने वाली ओटीटी रिलीज की तारीख ने प्रशंसकों को उनके उत्साह को और भी अधिक बढ़ा दिया है। फिल्म निर्माता मल्लीदी वशिष्ठ, जो लेखक और बिम्बिसार के नवोदित निर्देशक हैं, ने इसे एक साथ रखकर और दर्शकों के लिए सर्वश्रेष्ठ लाने में एक सराहनीय काम किया है।

बिंबिसार स्टोरीलाइन 2022

Bimbisara OTT Release date:- फिल्म बिंबिसार राजा बिंबिसार की एक प्राचीन कहानी से प्रेरित है। मगध के सम्राट, राजा बिंबिसार ने बुद्ध की उम्र के दौरान शासन किया था। फिल्म में उनकी कहानी पर एक खूबसूरत टेक है। यह एक साहसिक फिल्म है। लीड, नंदमपुरी कल्याण राम एक राजा की भूमिका निभाते हैं जो वर्तमान दुनिया से अपने राज्य की यात्रा करता है। निर्माताओं ने एक फिल्म कास्टिंग सितारों कैथरीन ट्रसा, संयुक्ता मेनन और प्रकाश राज को एक साथ रखा।

Bimbisara OTT Release date:- बिंबिसार का बजट 4o करोड़ था। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग हैदराबाद के रामकृष्णन स्टूडियो में हुई है। फिल्म एक पारिवारिक दंगे के बारे में है। बैकग्राउंड स्कोर और गाने एम.एम. कीरवानी। गीत रामजोगय्या शास्त्री, श्रीमानी और वरिकुप्पला यादगिरी द्वारा दिए गए हैं। दुनिया भर में फिल्म के नाट्य अधिकार $15 करोड़ की लागत से बेचे गए थे।

ओटीटी प्लेटफॉर्म 2022 पर बिंबिसार

Bimbisara OTT Release date:- फिल्म बिंबिसार के ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज के संबंध में समाचार के अनुसार अधिकार ज़ी 5 द्वारा लिए गए हैं। अब आप इस फिल्म को घर बैठे कभी भी देख सकते हैं। आजकल निर्माता अपनी रचनाओं को सिनेमा रिलीज के 5-6 सप्ताह के अंतराल के भीतर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज सामग्री को व्यापक दर्शकों तक पहुंचाने में मदद करेगा।

Bimbisara OTT Release date:- चूंकि बिंबिसार 5 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, यह जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है जहां आप फिल्म देख सकते हैं और मनोरंजक प्रदर्शन का आनंद ले सकते हैं। कोरोना वायरस की वजह से लगभग दो साल के अंतराल के बाद दर्शकों को काफी वैरायटी का कंटेंट मिल रहा है। बाहुबली के रिलीज होने के बाद से दर्शक आवधिक नाटक को पसंद कर रहे हैं।

बिंबिसार कास्ट 2022

Bimbisara OTT Release date:- फिल्म एक बड़े बजट के साथ बनाई गई थी और इसमें नंदमुरी कल्याण राम, साई किरण, श्रीनिवास रेड्डी आदि जैसे मेगा सितारे थे। कहानी राजा बिंबिसार के जीवन के पात्रों को लेती है जिन्होंने त्रिगर्तला साम्राज्य पर शासन किया था और प्रकृति में और प्रकृति में बहुत क्रूर है। आधुनिक दुनिया जहां वह एक आयुर्वेद चिकित्सक हैं। निर्माता कहानी को 2 युगों के समानांतर ले जाते हैं। पार्ट वन को 12 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिली थी।

लेखक और निर्देशक —– मल्लीदी वशिष्ठ
निर्माता ——— हरि कृष्ण के.
फेंकना ——– नंदामुरी कल्याण राम
कैथरीन टेरेसा
संयुक्ता मेनन
प्रकाश राज
छायांकन ——– छोटा के नायडू
बजट ——– 40 करोड़ रुपये
बॉक्स ऑफिस लगभग— 64.57 करोड़ रुपये

Bimbisara OTT Release date:- कोविड -19 महामारी के कारण फिल्म की रिलीज में देरी हुई। सिनेमा हॉल में रिलीज होने के बाद से, फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से भी सकारात्मक समीक्षा मिल रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक लगभग चौंसठ करोड़ का बड़ा कलेक्शन कर लिया है।

बिंबिसार पार्ट 2 रिलीज की तारीख

Bimbisara OTT Release date:- दर्शकों को उम्मीद है कि फिल्म का अगला भाग जल्द ही रिलीज होगा। सबसे पहले, मेकर्स बिंबिसार पार्ट वन को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज करेंगे और फिर आने वाले महीनों में अगले पार्ट को रिलीज करेंगे। आगे क्या होता है यह देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Bimbisara OTT Release date:- स्रोत के अनुसार बिंबिसार का दूसरा भाग होगा। यह पहले भाग का प्रीक्वल होगा। फैंस फिल्म के अगले पार्ट को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। अगले भाग में शायद बिंबिसार के भाई के रूप में जूनियर एनटीआर होंगे। हालांकि अभी मेकर्स की तरफ से इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *