मध्यप्रदेश न्यूज़:- हरदा जिले की टेमागांव चौकी क्षेत्र में गुरुवार शाम करीब 6 बजे सड़क दुर्घटना हो गई। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। दो युवक गम्भीर घायल हो गए हैं। घायलों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टिमरनी भेजा गया है।

मध्यप्रदेश न्यूज़:- टेमागांव के बस स्टैंड से कुछ दूरी पर इंदौर नागपुर राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 59 पर गुरुवार शाम 6 बजे के आसपास टेमागांव निवासी तीन युवक बाइक क्रमांक एमपी 47 एमएफ 6458 से बैतूल की ओर जा रहे थे। इस दौरान एक ट्रक में बाइक सवार युवक जाकर घुस गए, जिसमें बाइक सवार गप्पा उर्फ संतोष पिता बाबूलाल मंसूरे (45) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अलकेश पिता गेंदालाल उइके (40) को पैर और सिर में गंभीर चोट आई,जबकि जीवन पिता शिवप्रसाद (40) को गम्भीर चोट आई। इस दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से घायलों को तत्काल अस्पताल भेजा है।

मध्यप्रदेश न्यूज़:- एएसआई पूनम साहू ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए भेज दिया है।वह ट्रक को जब्त कर लिया। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया।मृतक संतोष के शव का शुक्रवार सुबह टिमरनी में पीएम होगा। उन्होंने बताया कि मर्ग कायम किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *