हाईवे पर बॉडी रखकर लगाया जाम

भिण्ड-ग्वालियर NH- 719 पर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित यात्री बस ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया । ये घटना मालनपुर की है। हादसे के बाद घायल को इलाज के लिए मालनपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद गुस्साएं परिजनों और उनके समर्थकों हाईवे पर चक्का जाम कर दिया। पुलिस ज्ञने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर जिले के आंतरी थाना अंतर्गत एराया गांव के रहने वाले सोहन उर्फ रानू चौहान और गौरब चौहान बाइक से जा रहे थे तभी मालनपुर इंडस्ट्रियल एरिया के पास हाईवे किनारे स्थित भदौरिया टावर के पास एक अनियंत्रित तेज रफ़्तार बस ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर सवार रानू चौहान की मौत हो गई साथ ही दूसरा सवार गौरव चौहान गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग एकत्रित हो गए। उन्होंने घायल गौरव चौहान को मालनपुर स्थित अस्पताल पहुंचाया और मृतक रानू के घर सूचना की जिसके बाद मौके पर पहुंची, परिजनों के साथ स्थानीय लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया।

आक्रोशित लोगों ने हाईवे पर लगाया जाम।

आक्रोशित लोगों ने हाईवे पर लगाया जाम।

पीड़ित परिजन बोले- समय पर नहीं मिली मदद

मृतक के परिजन ने आरोप लगाया है कि घटना के आधा घंटे तक दोनों घायल युवक सड़क पर तड़पते रहे। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। फिर भी मौके पर पुलिस का कोई जवान नहीं पहुंचा, जिसके चलते गंभीर रूप से घायल रानू की मौत हो गई। पीड़ित परिवार वालों का कहना है- समय पर उसको मेडिकल सहायता मिल जाती तो उसको बचाया जा सकता था। इसी बात से आक्रोशित परिजनों ने हाईवे पर जाम लगा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *