Madhya Pradesh News: शादी होने के बाद पति और पत्नी के बीच किसी भी बात को लेकर विवाद होना आम बात है। पति पत्नी के बीच में से विवाद के मामले अधिकतर तब होते हैं, जब खासकर मामला पति की सेहत से जुड़ा हुआ हो। एक ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के सिवनी में सामने आया है, जहां पति के गुटखा और शराब पीने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने अपने दो बच्चों को अपनी कमर से बांधा और कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी।

Madhya Pradesh News: मामला धनोरा थाना क्षेत्र का है, जहां एक महिला ने अपने पति से विवाद के चलते अपने दो बच्चों के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस द्वारा तीनों के शव शनिवार को कुएं से बरामद किए गए। कुएं से निकलते समय भी देखा गया कि महिला ने अपने बच्चों को कमर से बांध रखा था। स्थानीय लोगों को जब घटना की पता चला तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही धनोरा थाना क्षेत्र पुलिस मौके पर पहुंची और शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। धनोरा थाना प्रभारी ईश्वरीय पटले ने जानकारी देते हुए बताया कि हरदुली गांव के रहने वाले मुकेश मार्श कोले की पत्नी संध्या ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार संध्या का 3 दिन पहले पति से गुटखा खाने को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद दोबारा शराब बंद करने को लेकर विवाद हुआ।

मध्यप्रदेश न्यूज़: इसके बाद भी जब पति नहीं माना तो पत्नी संध्या करीब 8:30 बजे रात को पड़ोस में टीवी देखने की बोल कर गई। वह साथ में अपने बच्चे और बच्चे दोनों को भी ले गई। जब वह काफी देर तक नहीं लौटी तो सास ने बेटे को उठाया। मुकेश ने पत्नी को आसपास देखा और गांव में ही तलाश करने लग गया। इसके बाद सुबह संध्या और दोनों बच्चों के शव घर से 200 मीटर की दूरी पर स्थित कुएं में मिले। सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां पहुंच गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से तीनों के शव को बाहर निकाला गया। तीनों के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *