Big Breaking: इंदौर में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। इंदौर में तीन नाबालिग सहेलियों ने एक साथ सल्फास की गोलियों का सेवन कर लिया। जहर खाने के दौरान तीनों लड़कियों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान 2 लड़कियों की मौत हो गई। एक लड़की की हालत गंभीर है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस पार्क में तीनों लड़कियों ने जहर खाया, वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

MP News: इंदौर में तीन नाबालिग सहेलियों ने सल्फास की गोलियों का सेवन कर लिया, जिसके बाद दो लड़कियों की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि तीसरी लड़की की हालत गंभीर बनी हुई थी‌ शनिवार सुबह तीसरी लड़की की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के रीजनल पार्क का है। घटना के वक्त तीनों रीजनल पार्क रोड पर घूम रही थीं। अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को युवतियों के जहर खाने की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर जहर खाने की वजह पता की‌

एडिश्नल डीसीपी प्रशांत चौबे ने बताया कि तीनों युवतियां मूलतः आष्टा (सीहोर जिला) के पास ग्रामीण इलाके की रहने वाली हैं. जब मामले की जांच की गई तो पता चला 16 साल की पायल बॉयफ्रेंड रोहित से बात न होने के चलते परेशान थी‌ वहीं, पूजा घर में घरेलू विवाद के कारण परेशान थी। जबकि, तीसरी लड़की आरती दोनों बेस्ट फ्रेंड को परेशानी में देखकर परेशान थी। तीनों ने सल्फास की गोलियां खा लीं। पार्क में मौजूद लोगों ने तुरंत लड़कियों को अस्पताल पहुंचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *