Rape News: देशभर में दुष्कर्म की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही है बल्कि लगातार बढ़ती जा रही है।पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लोगों को लगातार जागरूक कर रही है। एक ऐसी ही दरिदंगी की वारदात झारखंड के देवघर में देखने को मिला है।

Rape News: मामला जिले के पथरोल थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव की है।देवघर में स्टेज शो करने जा रही नाबालिग लड़की के साथ पांच युवकों ने गैंगरेप की घटना की वारदात को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं दरिंदों ने मासूम की मां के सामने ही नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप किया गया। मां ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने मां की जमकर पिटाई भी की। दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों ने दोनों को धमकी देते हुए दोनों के पास से मोबाइल और पैसे छिन लिएं और मौके से भाग निकले।

Rape News: मामले में देवघर के SP सुभाष चंद्र जाट ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले की सुचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस द्वारा पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। इसके लिए पुलिस द्वारा SIT का भी गठन किया गया है। पीड़िता की मां के मुताबिक वह दुमका जिले की रहने वाली है। एक कार्यक्रम में शामिल होने अपनी 15 नाबालिग वर्षीय पुत्री के साथ पाथरोल थाना क्षेत्र के सिरसा गांव आई थी। लेकिन किसी कारणवश कार्यक्रम रद्द हो गया और वह वापस जा रहें थे लेकिन रास्ते में आरोपियों ने वारदात को अंजाम दे दिया।

जानिए आरोपियों ने मासूम बच्ची के साथ क्या किया

Rape News: जब किसी कारणवश उनका कार्यक्रम रद्द हो गया तो वह रात में ही मां और बेटी पाथरोल से मधुपुर पैदल आ रही थी। इस दौरान अंधेरी भरी सड़क पर दो बाइक से 6 दरिंदे आए और मां बेटी के साथ छेड़छाड़ करने लगे और दोनों को जबरन उठाकर बहादुरपुर जंगल में ले गए। इसके बाद सभी आरोपियों ने मिलकर मासूम बच्ची की मां के सामने लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब पीड़िता की मां ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने पीड़िता की मां को भी मारा। इसके बाद सभी आरोपी मां और बेटी से मोबाइल और पैसे लेकर भाग निकले। घटना के बाद किसी तरह मां बेटी मधुपुर पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी। मधुपुर पुलिस ने पीड़िता का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में कराया पुलिस अपने स्तर पर जांच में जुट चुकी है आने वाले समय में आरोपियों को सख्त सजा दी जाएगी या आश्वासन दिया गया है लेकिन एक बड़ा सवाल ये है कि आखिर ऐसे अपराध होने से पहले पुलिस लगाम क्यों नहीं लगा पा रहे हैं आखिर कब तक इस प्रकार की घटना घटती रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *