crime news

ग्वालियर में सौतेली मां द्वारा जहर देकर बेटे की हत्या के मामले में बयान बदलने के लिए जेठ ने देवरानी पर दबाव बनाया और बयान नहीं बदलने पर बेटे को जान से मारने की धमकी दे दी। घटना महाराजपुरा थाना क्षेत्र के बेहटा गांव की है। घटना का शिकार पीडि़ता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

ग्वालियर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र के बेहटा निवासी रचना परिहार पत्नी संतोष परिहार ने शिकायत की है कि बीते रोज उसके जेठ राजू परिहार उसके पास आए और जिठानी के बेटे को जहर देकर हत्या करने के मामले में सौतेली मां के खिलाफ बयान बदलने के लिए उसे घमकाया और बात नहीं मानने पर उसके बेटे की हत्या की धमकी दी। धमकी मिलते ही पीडि़ता थाने पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

पूरी खबर :-

बेहटा निवासी राजू परिहार ने पहली पत्नी को छोड़कर दूसरी शादी सीमा से की। सीमा की एक्सीडेंट में मौत हो जाने पर सीमा के बेटे नितिन को क्लेम में 18 लाख रुपए मिले थे। इसके बाद राजू ने तीसरी शादी जूली उर्फ अराधना से की। अराधना की पहले से दो बच्ची थी। सितम्बर 2021 में अराधना ने अपनी दोनों बेटियों को मायके भेजा दिया और नितिन को जहर देकर मार दिया। इस मामले में अराधना पर हत्या का मामला दर्ज है और रचना इसमें गवाह है। रचना के बयान बदलने से अराधना को सजा नहीं होगी और वह बाहर आ जाएगी। इसलिए ही वह उस पर राजीनाका का दबाव बना रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *