मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्य प्रदेश के मंदसौर शहर की सिटी कोतवाली पुलिस ने अवैध रूप से चल रहे क्रिकेट के सत्य पर कार्यवाही करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है वहीं पांच आरोपी फरार हो गए हैं। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने आरोपियों के पास से ₹16600 नगद, लाखों रुपए के हिसाब की डायरी और मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मध्यप्रदेश न्यूज़: सिटी कोतवाली पुलिस थाना टीआई अमित सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात पुलिस को क्रिकेट सट्टा खेलने की सूचना मिली थी। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए काला खेत में दबिश दी और मौके से तीन आरोपी नदीम पिता शकील खान उम्र 32 वर्ष निवासी अभिनंदन नगर मंदसौर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के पास से 8600 रूपए नकद, डायरी में 6 लाख 20 हजार रुपए का सट्टा और मोबाइल में 74 लाख 87 हजार 600 रूपए का हिसाब पाया गया।

मध्यप्रदेश न्यूज़: अन्य प्रकरण में पुलिस ने राकेश पिता कन्हैया लाल चौधरी उम्र 33 वर्ष निवासी मंदसौर और नासिर पिता शाकिर हुसैन अंसारी निवासी खिलचीपुरा मंदसौर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन दोनों आरोपियों के पास से ₹8000 नगद, डायरी में ₹600000 का सट्टा और मोबाइल फोन से 13 लाख 20 हजार रुपए का हिसाब पाया गया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की तो पता चला कि अकबर मुल्तानी ,सतीश रोचवानी, मोनू उर्फ आमिर अली, सतनाम सिंह और पीयूष मलासिया निवासी नीमच भी क्रिकेट सट्टे में शामिल है। पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *