मध्यप्रदेश न्यूज़: सुआलाल का पुरा की रहने वाले तीन चचेरी बहनों को अगवा कर गांव के चार युवकों ने मंगलवार को दुष्कर्म किया। वारदात को बहशी दरिंदों ने बीच शहर में संचालित सिटी व्यू कैफे रेस्टाॅरेंट में अंजाम दिया। सिविल लाइन पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म की 12 धाराओं में पंजीबद्ध किया है।

मध्यप्रदेश न्यूज़: जानकारी के मुताबिक, सिविल लाइन पुलिस ने तीन छात्राओं के अपहरण व दुष्कर्म के मामले में आरोपी भोलू गुर्जर पुत्र लल्ला गुर्जर, हनुमंता गुर्जर व अनूप गुर्जर पुत्रगण राजेश गुर्जर तथा रवि गुर्जर निवासी सुआलाल का पुरा के खिलाफ दफा 363, 366, 376,376 डी, 376(2)(n)120(B) पॉक्सो एक्ट की धारा 3,4,5व 6 एवं एट्रोसिटी एक्ट की धारा 3(2)(i), 3(1)(w)(i) के अपराध दर्ज किया है।

छात्राओं को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पीला दिया था

मध्यप्रदेश न्यूज़: घटनाक्रम के अनुसार सुआलाल का पुरा की 3 छात्राएं मंगलवार की सुबह10 बजे स्कूल पढ़ने जा रही थीं तभी रास्ते में मिले आरोपियों ने चचेरी बहनों के वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उनको अगवा किया और उन्हें बिजली घर के सामने सिटी व्यू कैफे रेस्टोरेंट में ले आया। वहां दो सगी बहनों से दो आरोपियों ने दुष्कर्म किया। तीसरी छात्रा रेस्टोरेंट से भाग निकली उसने परिजन को घटनाक्रम से अवगत कराया। शिकायत के मुताबिक इन्हीं आरोपियों ने जुलाई के महीने में इन तीनों छात्रों को अगवा कर उनमें से दो से दुष्कर्म किया था। छात्राओं का कहना है कि उन्हें कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया था। पुलिस ने रेस्टोरेंट मैनेजर को भी हिरासत में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *