मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में मारपीट से युवक की हुई मौत, रंजिश में दोबारा हुए विवाद में गई युवक की जान, 3 आरोपी गिरफ्तार

0
26

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर शहर में आपसी विवाद में मारपीट के दौरान एक युवक की मौत होने की खबर सामने आई है। मारपीट के दौरान गंभीर व्यक्ति को मंदसौर जिला अस्पताल भर्ती कराया गया था। इस दौरान युवक की मौत हो गई। मंदसौर यशोधर्मन थाना नगर टीआई जितेंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि मंदसौर के संजय हिल्स क्षेत्र में इंदिरा कॉलोनी के पास पुराने विवाद को लेकर कुछ लोगों में दोबारा विवाद हो गया था।

मध्यप्रदेश न्यूज़: पुलिस ने बताया कि इंदिरा कॉलोनी में संजय हिल्स निवासी अजहर पिता याकूब शाह उम्र 25 वर्ष का विवाद अनुसिह पारदी, विशाल पारदी और काली पारदी के बीच पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया था। धीरे-धीरे विवाद मारपीट में तब्दील हो गया और सभी के बीच आपस में मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के दौरान अजहर को गंभीर अंदरूनी चोट लगी थी, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया था। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान अजहर की मौत हो गई। इसके बाद मृतक के परिजनों ने हंगामा मचाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की थी। मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। इसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए अनुसिह, विशाल और काली को गिरफ्तार कर लिया है।

2021 में दोनों पक्षों के बीच हो चुका है विवाद

मध्यप्रदेश न्यूज़: पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि वर्ष 2021 में मैं तक अजहर और उसके साथियों का आरोपी विशाल के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद से दोनों पक्षों के बीच आपस में रंजिश चल रही थी। दोनों लोगों के घर भी आमने-सामने ही है। सोमवार रात को भी उसी रंजिश को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान मतक अजहर को अंदरूनी चोट पहुंची थी और जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने फिलहाल तीनों आरोपियों को गिरफतार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here