मध्यप्रदेश न्यूज़: पड़ोसी ने ही झाड़ियों में ले जाकर कपड़े उतारे, जान लेने की धमकी भी दी, आरोपी गिरफ्तार

0
30

मध्यप्रदेश न्यूज़: शिवपुरी में 11 साल के लड़के के साथ कचौड़ी-समोसा खिलाने के बहाने एक 22 साल के पड़ोसी ने कुकर्म किया। नाबालिग ने परिजनों को घर आकर पूरी बात बताई। इसके बाद परिजनों ने थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला शिवपुरी के लुकवासा का है।

मध्यप्रदेश न्यूज़: लुकवासा शहर के मामा होटल के पास 11 साल का पीड़ित बच्चा खड़ा था। तभी रविवार दोपहर 3 बजे आरोपी शीलेंद्र जाटव (22) उसके पास आया। उसने बच्चे को गरमा गरम कचौड़ी-समोसे खिलाने का लालच देकर अपने साथ शिवनाथ होटल चलने के लिए कहने लगा। पड़ोसी होने के कारण नाबालिग भी उसकी बातों में आ गया और उसके साथ चला गया। आरोपी शीलेंद्र उसे होटल ले जाने के बजाए होटल के पास की झाड़ियों में लेकर गया। आरोपी ने यहां उसे जान से मारने की धमकी दी और उसके सारे कपड़े उतार दिए। आरोपी ने उसके साथ कुकर्म किया।

मजदूरी कर लौटे माता-पिता तो सुनाई आपबीती

मध्यप्रदेश न्यूज़: चूंकि, नाबालिग के माता-पिता सुबह-सुबह मजदूरी पर चले जाते हैं। शाम को जब दोनों घर लौटे तब बालक ने अपने साथ हुई घटना के बारे बताया। परिजन रात में ही बेटे के साथ लुकवासा चौकी गए। यहां उन्होंने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। लुकवासा चौकी प्रभारी हुकुम सिंह मीणा का कहना है कि रात में ही नाबालिग का मेडिकल कराया गया। शीलेंद्र के खिलाफ अपरहण सहित अप्राकृतिक कृत्य की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here