मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर जिले के दलोदा थाना क्षेत्र पुलिस ने बाइक चोर गिरोह को गिरफ्तार किया है जिसमें एक नाबालिग समेत तीन आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। दलोदा थाना प्रभारी संजीव सिंह परिहार ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले कुछ दिनों से दलोदा थाना क्षेत्र में बाइक चोरी के मामले सामने आ रहे थे। थाना क्षेत्र से बाइक चोरी की कई शिकायतें सामने आने के बाद पुलिस द्वारा टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। इसके बाद पुलिस ने बाइक चोर गिरोह को गिरफ्तार कर लिया।

मध्यप्रदेश न्यूज़: लगातार बाइक चोर के मामले बढ़ते देख पुलिस ने टीमें बनाई और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। इसके लिए पुलिस द्वारा सर्वप्रथम मुखबिर और साइबर सेल की मदद ली गई। साइबर सेल की मदद से पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज प्राप्त हुआ जिसमें एक आरोपी टीशर्ट पहने बाइक की चोरी कर रहा था। इसके बाद पुलिस को बाजार में घूमता हुआ एक युवक देखा जिसने वैसा ही टीशर्ट पहन रखा था जो सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहा था। पुलिस ने जब युवक से पूछताछ की तो उसने बताया कि नामली निवासी उसकी मौसी का लड़का आया था और उसका टीशर्ट मुझे दे गया था और यह टीशर्ट ले गया था। पुलिस ने नामली निवासी नाबालिक से पूछताछ की तो उसने बताया कि राकेश पिता बाबूलाल धाकड़ उम्र 22 वर्ष , राधेश्याम पिता कालू लाल भांभी उम्र 19 वर्ष दोनों निवासी फल्दुना और लालू कंजर निवासी नांदिया खेड़ी के साथ मिलकर बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।

6 बाइक की गई बरामद, 6 लाख रुपए कीमत

मध्यप्रदेश न्यूज़: मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने नाबालिग सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी लालू कंजर फरार चल रहा है। पुलिस द्वारा फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 6 बाइक बरामद की है जिनकी कुल कीमत करीब छह लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *