मध्यप्रदेश न्यूज़ : युवती पुलिस से बोली-मिलने बुलाकर गलत तरीके से शरीर को छूता था

0
20

मध्यप्रदेश न्यूज़: सगाई होने के बाद मंगेतर होने वाली दुल्हन को घुमाने ले गया। उसे गलत तरीके से टच किया। इसके बाद मंगेतर के पिता ने सगाई के कुछ दिन बाद एक स्कॉर्पियो कार, पांच लाख रुपए की डिमांड सामने रख दी। अचानक से यह मांग आने पर लड़की के परिजन घबरा गए। उन्होंने बहुत समझाया, लेकिन लड़का पक्ष नहीं माना और उन्होंने सगाई तोड़ दी।

मध्यप्रदेश न्यूज़: इस दौरान लड़की पक्ष ने बताया कि 8 दिसंबर की शादी तय होने के बाद वह मैरिज गार्डन, बारातियों के लिए होटल, हलवाई व फोटोग्राफर की बुकिंग कर चुके हैं। ऐसे में वह क्या करेंगे। घटना सात दिन पहले की है। तभी से लगातार उन्हें मनाने की बात चल रही थी। मंगलवार काे इस मामले में पीड़ित युवती की ओर से शिकायत की गई जिस पर पुलिस ने दहेज प्रताड़ना, मंगेतर पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है।

सगाई के बाद की कार-कैश की मांग


मध्यप्रदेश न्यूज़: शहर के महाराजपुरा स्थित डीडी नगर निवासी 30 वर्षीय सोनल (बदला हुआ नाम) ने शिकायत की है कि उसकी सगाई 8 जुलाई को बिरला नगर लाइन नंबर-3 निवासी प्रीतम (बदला हुआ नाम) के साथ हुई थी। सगाई का समारोह शहर के एक बड़े होटल से हुआ था। सगाई के कुछ दिन बाद लड़का पक्ष ने 8 दिसंबर शादी की तारीख तय कर दी। लड़की के पिता ने मैरिज गार्डन, होटल, हलवाई बुक कर दिए थे। सगाई के बाद मंगेतर, युवती के घर आने जाने लगा और उनकी बातचीज होने लगी। कई बार उसे अपने साथ ले जाने लगा। इस दौरान उसने कई बार अनुचित तरीके से छु़आ और उससे संबंध बनाने का दबाव बनाया। जब उसने इससे इनकार किया तो उसने पांच लाख रुपए व कार की डिमांड मंगेतर के पिता द्वारा की गई। जब उन्होंने इस नई मांग को पूरा करने से इनकार किया तो उन्होंने सगाई तोड़ दी।

सगाई में दिए थे पांच लाख रुपए

मध्यप्रदेश न्यूज़: पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि सगाई में मंगेतर के परिजन की मांग पर पांच लाख रुपए दिए थे। साथ ही जिस होटल में सगाई हुई थी वहां का पूरा खर्चा भी उन्होंने उठाया था। इसके अलावा सोने की चेन, अंगुठी भी दी गई थी। इसके बाद भी मंगेतर के परिजन स्कॉर्पियो कार व पांच लाख रुपए और मांग रहे थे।

दो लाख रुपए बुकिंग में हुए खर्च

मध्यप्रदेश न्यूज़: पीड़ित ने पुलिस अफसरों को बताया कि सगाई होने के बाद उसके पिता ने मैरिज गार्डन, हलवाई, बारातियों के लिए होटल सहित सारी बुकिंग पहले ही कर दी थी और नाते-रिश्तेदारों को भी शादी की सूचना दे दी थी। जिसमें उनके दो लाख रुपए खर्च हो चुके हैं। अब सगाई तोड़ने पर उनकी बदनामी होगी। पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर जांच के बाद मंगेतर और उसके पिता, भाई-भाई पर दहेज प्रताड़ना और मंगेतर पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here