मध्यप्रदेश न्यूज़: बुजुर्ग महिला की दबने से हुई मौत, 6 साल का नाती घायल, सब्जी लेकर लौट रही थी महिला

मध्यप्रदेश न्यूज़: शिवपुरी के इमामबाड़ा क्षेत्र में पायगा मस्जिद के पास मकान के छज्जा ढह जाने से सड़क पर पैदल जा रही बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। महिला को 6 साल का नाती मलबे में दब गया। नाती को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

एकाएक ढहा पुराने मकान का छज्जा

मध्यप्रदेश न्यूज़: पायगा मस्जिद के पास मकान में किराए से रहने वाली कमरुन निशा उम्र 65 साल अपने 6 साल के नाती के साथ पुरानी शिवपुरी की सब्जी मंडी में सब्जी खरीदने के लिए पैदल गई हुई थी। लौटते वक्त जब कमरून अपने घर की ओर बढ़ रही थी इसी दौरान पड़ोसी साकिर खान, कमर खान के मकान का छज्जा एकाएक भरभराकर उनपर गिर गया। छज्जे के मलवे में दबने से कमरून की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके साथ चल रहा नाती मलबे में दब गया। उसे शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मध्यप्रदेश न्यूज़: प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तो जिस मकान का छज्जा गिरा है वह कई सालों पुराना मकान था। एकाएक मलबे में दबी बुजुर्ग महिला को निकालने का भरकस प्रयास किए लेकिन बुजुर्ग महिला भारी पत्थरों के चपेट में आने से शरीर क्षत-विक्षत हो चुका था। जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। देहात थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *