मध्यप्रदेश न्यूज़: महिला को काटा जहरीला कीड़ा, समय पर अस्पताल न पहुंचने से मौत, सड़क खराब होने के कारण नहीं पहुंची एंबुलेंस

0
28

मध्यप्रदेश न्यूज़: रीवा जिले के चाकघाट थाना अंतर्गत पूर्वा मनीराम गांव में संर्पदंश से एक महिला की मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि गुरुवार-शुक्रवार की रात महिला को जहरीले कीड़े ने काटा था। उस समय वह जिंदा थी, लेकिन गांव की सड़क खराब होने के कारण एंबुलेंस नहीं पहुंची। नतीजन गांव में ही महिला ने दम तोड़ दिया।

मध्यप्रदेश न्यूज़: सुबह परिजनों ने सिस्टम को कोसते हुए बवाल बचाने लगे। साथ ही घर के बाहर लाश रखकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिए। परिजनों का आक्रोश देखते हुए सूचना पर चाकघाट पुलिस मौके पर पहुंची। जिन्होंने परिजनों को समझाइश देकर चार पहिया वाहन से किसी तरह शव को चाकघाट अस्पताल पहुंचाया है। यहां पोस्ट मार्टम की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

ये है मामला

मध्यप्रदेश न्यूज़: चाकघाट थाना प्रभारी उपनिरीक्षक अभिषेक पटेल ने बताया कि आधी रात गुड़िया आदिवासी पति अजय कोल 19 वर्ष को सर्प ने डस लिया था। जिसकी कुछ देर बाद मौत हो गई। इलाज के अभाव में मौत पर परिजन आक्रोशित थे। समझाने पर परिजन मान गए है। बड़े चार पहिया वाहन से लाश को चाकघाट सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लाकर पीएम कराया है।

निर्माणाधीन सड़क से आई आफत


मध्यप्रदेश न्यूज़: अधिकारियों की मानें तो पहले पूर्वा मनीराम गांव में पक्की सड़क नहीं थी। ऐसे में 5 किलोमीटर का नया टेंडर हो गया है। ठेकेदार ने निर्माण कार्य भी शुरू कर दिया था। पर रोड को समतल करने के लिए कई जगहों पर मिट्टी का इस्तेमाल किया। वहीं तीन दिन से क्षेत्र में चल रही रिमझिम बारिश के चलते पूरा मार्ग कीचड़ नुमा हो गया। ऐसे में दो पहिया वाहन नहीं निकल पा रही थी। वहीं रात में एंबुलेंस भी नहीं पहुंच पाया। ऐसे में नवविवाहिता कच्चे रास्ते के कारण काल के गाल में समा गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here