मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर पुलिस ने दो महिलाओं और एक पुरुष को अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा की तस्करी करते हुए किया गिरफ्तार। बताया जा रहा है कि आरोपित महिलाएं पंजाब से डोडा चुरा लेने के लिए मंदसौर आई थी।यहां से तस्करी कर अवैध मादक पदार्थ ले जा रही थी।इसी दौरान पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर के सूवासरा थाना प्रभारी शिवांशु मालवीय ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से अवेध मादक पदार्थ की तस्करी की सूचना मिली। इसपर पुलिस ने थाना क्षेत्र के तखतपुरा गाव की पुलिया के पास नाकाबंदी कर एक कार क्रमांक MP14CD3922 को रोककर तलाशी ली जिसके दोरान कार की डिक्की मे से 66 किलो डोडाचुरा जब्त किया। मौके से कार चालक मनोहर पिता भगवान सिंह(27)धानडि थाना सुवासरा मंदसौर और परमजीत उर्फ पम्मी पति मक्खन सिंह (38) निवासी सुभाष नगर टींबा रोड डिविज़न 7 और रेशमा सिंह पति नरेंद्र सिंह बाज़ीगर (32) निवासी सान्गोवाल फिलोर जिला जालंधर पंजाब को गिरफ्तार किया।

मध्यप्रदेश न्यूज़:पहले भी कर चुकी हैं एमपी से पंजाब तस्करी

मध्यप्रदेश न्यूज़: पूछताछ में महिलाओं ने बताया कि मंदसौर के मनोहर गुर्जर के साथ उनकी पहचान है इससे पहले भी डोडा चूरा की तस्करी कर मंदसौर से पंजाब ले जा चुकी है।महिला होने के चलते तस्करी का शक नहीं होता जिसके कारण वह मादक पदार्थ की तस्करी करने में सफल रही।
मध्यप्रदेश न्यूज़:उन्होंने यह भी बताया की उन्हे 66 किलो डोडाचूरा मनोहर गुर्जर ने ही मुहेय्या कराया और वो ही उन्हे अपनी कार क्रमांक MP14CD3922 से रामगंज मंडी छोड़ने वाला था। यहा से वो दोनो पंजाब के लिए ट्रेन से जाने वाली थी। पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी अधिनियम के चलते मामले दर्ज किया।
मध्यप्रदेश न्यूज़:66 किलो डोडाचूरा की कीमत 60,000 से अधिक बताई जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *