मध्यप्रदेश न्यूज़: शादीशुदा महिला के साथ कार में किया दुष्कर्म, पहले घर में पनाह दी फिर दोस्त के साथ कार में ले जाकर किया रेप

0
44

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के रतलाम शहर के स्टेशन रोड़ थानाक्षेत्र में एक शादीशुदा 25 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी पीड़ित महिला को अपनी दोस्त की कार में बैठाकर रतलाम-खाचरोद रोड़ पर ले गया और सुनसान जगह देखकर कार में ही महिला के साथ दुष्कर्म कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मध्यप्रदेश न्यूज़: रतलाम में दुष्कर्म पीड़िता महिला शादीशुदा हैं और बडा़यला चौरासी निवासी हैं। दरअसल महिला की अपने पति के साथ विवाद हो गया था, जिसके कारण वह रतलाम में ही रहमत नगर निवासी अरबाज अख्तर के घर में रहने लगी थी। आरोपी ने अपने घर में ही महिलाओं को रहने के लिए जगह दे दी थी। एक रात आरोपी ने महिला से बात कर अपने दोस्त मोहित यादव की कार में महिला को बैठा कर रतलाम खाचरोद रोड पर ले गया और कार में ही महिला के साथ दुष्कर्म कर लिया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने शिकायत करने और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर उसे रास्ते में ही छोड़ कर भाग गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अरबाज अख्तर और मोहित यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

पति अपनी पत्नी को छोड़कर बाहर चला गया था

मध्यप्रदेश न्यूज़: पीड़िता महिला बड़ायला चौरासी गांव में अपने पति के साथ आराम से रह रही थी। कुछ महीनों पहले पति अपनी पत्नी को छोड़कर काम करने के लिए बाहर चला गया। जब वहां रहने की तलाश में रतलाम पहुंची तो राजा भैया नाम के व्यक्ति ने उसे अरबाज अख्तर से मिलाया। अरबाज अख्तर ने महिला को अपने ही घर में रहने के लिए जगह दे दी। आरोपी अरबाज अख्तर ने महिला की मदद कर उसका भरोसा जीत लिया और 1 दिन योजना बनाकर अपने दोस्तों के साथ कार में ही महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here