मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के एक गांव में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मामले की जांच करते हुए पुलिस विवाहिता की संदिग्ध मौत का खुलासा कर दिया है। विवाहिता की मौत सीढ़ियों से गिरने पर नहीं बल्कि जेठ द्वारा रेप कर हत्या की गई थी।

मध्यप्रदेश न्यूज़ मंदसौर: मंदसौर के धुंधड़का गांव में एक विवाहिता की मौत की खबर सामने आई थी। परिजनों ने पुलिस को बताया था कि सीढ़ियों से फिसलने के कारण बहू की मौत हुई थी। पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए जब जांच शुरू की तो पता चला कि विवाहिता की मौत सीढ़ियों से गिरने के कारण नहीं बल्कि विवाहिता की हत्या की गई थी। विवाहिता का जेठ ही उसका हत्यारा निकला। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर लिया है।

पहले रेप किया फिर गला दबाकर मार डाला, फिर बोला सीढ़ियों से फिसल गई

मध्यप्रदेश न्यूज़ मंदसौर: पुलिस द्वारा पुछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि वह परिवार से अलग रहता है। आरोपी को शराब पीने की आदत है इसलिए पत्नी छोड़ कर चली गई है। छोटा भाई और पिता दोनों मिलकर धुंधडका में रेस्टोरेंट चलाते हैं। शनिवार और रविवार को हाट बाजार लगने की वजह से वह पिताजी की होटल पर काम करने गया था। इसके बदले आरोपी को मजदूरी मिल जाती थी। इस दौरान वह हफ्ते में दो से तीन दिन अपने पिताजी के घर ही रूक जाता था। घटना वाले दिन आरोपी सुनील राठौर उम्र 34 वर्ष सोने का बहाना बनाकर ऊपर वाले कमरे में चला गया। कुछ देर बाद छोटे भाई की पत्नी छत पर कपड़े सुखाने गई इस दौरान आरोपी ने विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया। विवाहिता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और सीढ़ियों से नीचे धकेल दिया। परिजनों से हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *