Madhya Pradesh News: मैहर कस्बे में पारिवारिक विवाद के बाद पत्नी ने आत्महत्या की कोशिश की। महिला ने पुल की रेलिंग पर चढ़ कर नदी में छलांग लगा दी। महिला को बचाने के लिए पति भी पानी में कूद पड़ा। उसने पत्नी की जान तो बचा ली, लेकिन इसके बाद उसकी बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। पुलिस ने दंपति को समझाकर मामला शांत कराया।

मध्यप्रदेश न्यूज़: दरअसल, मैहर कस्बे में देवी जी चौकी क्षेत्र में रहने वाले दीपू कोल (25) का अपनी पत्नी अनूपा (22) के बाद घरेलू मसलों पर विवाद हो गया था। दोनों घर के अंदर आपस में झगड़े और फिर इसी बीच अनूपा गुस्से में घर से निकल कर पुलघटा जा पहुंची। उसने पुल की रेलिंग पर चढ़ कर नदी के पानी में छलांग लगा दी।

मध्यप्रदेश न्यूज़: अनूपा के पीछे पीछे दीपू भी आ रहा था। उसने अनूपा को नदी में छलांग लगाते देखा, तो उसके पीछे वह भी नदी में कूद पड़ा। उसने अनूपा को नदी के पानी से बाहर निकाल कर उसकी जान बचा ली। दीपू ने अनूपा को बचा तो लिया, लेकिन उसको बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। उसने कई बार अनूपा के बाल पकड़ कर घसीटा और कई बार उसका चेहरा पानी में डुबो दिया। इस दौरान लाचार बेबस अनूपा दीपू के हाथों से पिटती रही।

मध्यप्रदेश न्यूज़: गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा शुक्रवार को मैहर दौरे पर थे। जिस समय यह सब हो रहा था, उसी समय उनका काफिला भी वहां से निकलने वाला था। पुलिस ने वहां पहुंच कर पति-पत्नी को समझाया और थोड़ी देर के लिए मामला शांत करा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *