मध्यप्रदेश न्यूज़: भालूमाडा थाना क्षेत्र में चोरी का मामला सामने आया है। पुलिस चोरों को पकड़ने में अभी तक नाकाम साबित हुई है। ग्राम धनौली में सुखमत बाई के यहां चोरी की घटना हुई है। वहीं भालूमाडा थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 4 में 22 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों से आत्महत्या कर ली है।

मध्यप्रदेश न्यूज़: सुखमत बाई ने पुलिस को बताया कि घर में अकेले रहती हूं। किसी काम को लेकर पड़ोस के गांव सुबह गई थी। जब दोपहर घर लौट कर आई, तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है। अंदर जाकर देखी तो घर का सामान भी बिखरा पड़ा था। घर में रखे फूल के 15 थाली, 15 लोटा स्टील के गिलास, पीतल के परात, पीतल की दौरी, पीतल का पैना कटोरी स्टील, पुरानी इस्तेमाल समान अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया है। पुलिस ने शिकायत लेते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ 457, 380 की धारा के तहत मामला दर्ज करते हुए अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी हुई है।

 22 वर्षीय युवक ने नीम के पेड़ में फांसी लगाकर की आत्महत्या


मध्यप्रदेश न्यूज़: भालूमाडा थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 4 ठिहाई टोला निवासी 22 वर्षीय महेश यादव ने अज्ञात कारणों से नीम के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। परिजनों को सूचना मिलने पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम भेजा है। पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

मध्यप्रदेश न्यूज़: परिजनों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि मृतक व्यक्ति 2 दिन पहले घर से निकला था। इसके बाद वह बुधवार की रात को पंडाल में भी देखा गया था, लेकिन गुरुवार को वार्ड क्रमांक 4 स्थित नीम के पेड़ के नीचे फांसी पर लटका हुआ मिला। युवक ने नीम के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों को खबर मिलते ही वह घटना स्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *