मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्य प्रदेश की मंदसौर पुलिस ने एक बाइक सवार आरोपी के पास से 35 लाख रुपए की चरस बरामद की है। बरामद की गई चरस की मात्रा आरोपी के पास 3 किलो 500 ग्राम थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस द्वारा जानकारी दी गई है कि मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना मिली थी जिसके तहत पुलिस ने आरोपी को चरस के साथ गिरफ्तार किया है।

मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर पिपलिया मंडी पुलिस थाना टीआई नरेंद्र यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक आरोपी थाना क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थ चरस की तस्करी कर रहा है। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने टीमें बनाई और महू नीमच हाईवे चौपाटी पर नाकाबंदी कर मंदसौर की तरफ से आ रही बाइक को रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार पुलिस को चकमा देकर आगे भाग निकला। पुलिस ने आरोपियों का पीछा करना शुरू कर दिया और कुछ समय बाद बाइक के पीछे बेटा आरोपी सत्यनारायण पिता सूरजमल निवासी ईदगाह के पीछे खानपुरा मंदसौर पुलिस द्वारा पकड़ने पर बाइक से नीचे गिर गया।

बाइक चालक फरार, बाइक सवार गिरफ्तार

मध्यप्रदेश न्यूज़: बाइक से नीचे गिर गए आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि बाइक चला रहा आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के पास से 3 किलो 500 ग्राम अवैध मादक पदार्थ चरस बरामद की है। मादक पदार्थों की कीमत 35 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने बाइक सवार आरोपी सत्यनारायण को गिरफ्तार कर लिया है जबकि खानपुरा निवासी मुबारिक की तलाश की जा रही है। पुलिस अवैध मादक पदार्थ उपलब्ध कराने वाले और खरीदने वाले की तलाश कर रही है। दोनों के खिलाफ पुलिस द्वारा एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *