मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर के मुख्य मार्ग पर रामटेकरी चौराहे पर गिरा बरगद का पेड़, बिजली के दो तार टुटे, रोड़ पर लगा रहा जाम

0
46

मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर के मुख्य मार्ग पर स्थित रामटेकरी चौराहे पर दोपहर में एक बरगद का पेड़ बीच रास्ते में गिर गया। अच्छी बात यह रही कि हादसे में किसी भी व्यक्ति को किसी भी प्रकार की हानि नहीं पहुंची है।

मध्यप्रदेश न्यूज़: घटना मंदसौर शहर के रामटेकरी चौराहे की है, जहां कई सालों से मौजूद एक बरगद का पेड़ अधिक बारिश और आंधी तूफान की वजह से मुख्य मार्ग पर गिर गया। बरगद का पेड़ मुख्य मार्ग पर गिरने से बिजली के तार भी टूट गए हालांकि इसकी वजह से किसी भी व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचा है। बरगद का पेड़ बड़े आकार का था जिसके कारण मुख्य मार्ग के दोनों ओर भयानक जाम लग गया। सूचना मिलते ही मंदसौर पुलिस और नगर पालिका घटनास्थल पर पहुंचे और कुछ समय की मशक्कत के बाद क्रेन मशीन की सहायता से बरगद के पेड़ को मुख्य मार्ग से हटाया गया। नगरपालिका कर्मचारियों का कहना है कि बरगद के पेड़ को देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि यहां कभी भी गिर सकता है लेकिन जड़े मजबूत नहीं होने की वजह से वह बारिश और आंधी तूफान को सहन नहीं कर सका और मुख्य मार्ग पर गिर गया। अच्छी बात यह रही कि घटना में किसी भी व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचा है। नगर पालिका द्वारा बरगद के पेड़ को हटा दिया गया है और ट्रैफिक को संभाल दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here