मंदसौर गोवंश की तस्करी: दो पिकअप वाहनों में क्रूरता पूर्वक भरे थे 15 गोवंश, 3 की हो गई मौत, मुल्तानपुरा निवासी एक आरोपी गिरफ्तार

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर पुलिस ने गोवंश की तस्करी करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि 2 पिकअप वाहनों में भरकर गोवंश को वध के लिए महाराष्ट्र ले जाया जा रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर जिले की पिपलिया मंडी पुलिस में 2 पिकअप वाहनों में गोवंश की तस्करी करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि दो आरोपी फरार है। 2 पिकअप वाहनों में क्रूरता पूर्वक 15 गोवंश भर रखे थे जिनमें से तीन की मौत हो चुकी थी। पुलिस में दोनों वाहनों से 60-60 लीटर कच्ची शराब भी बरामद की है। पिपलिया मंडी नाहरगढ़ थाना क्षेत्र पुलिस ने पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 14 जीसी 1430 को कचनारा की ओर से आते देख रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देख पिकअप ड्राइवर पर निकला और साइड में बैठे व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पुछताछ में आरोपी ने अपना नाम यूसुफ पिता वहीद सुन्नी निवासी मुल्तानपुरा बताई। भागने वाले आरोपी की पहचान शाकीर पिता मुबारिक निवासी बोतलगंज बताई।

पिकअप में क्रूरता पूर्वक भर रखें थे गोवंश,3 की मौत हो चुकी थी

मध्यप्रदेश न्यूज़: पुलिस ने जब पिकअप की तलाशी ली तो उसमें 8 गोवंश रस्सी से बांध कर भर रखें थे। पुलिस ने जब टीम की सहायता से उन्हें बाहर निकाला तो 3 गोवंश की मौत हो चुकी थी। पिकअप में प्लास्टिक की कैन से 60 लीटर कच्ची शराब भी बरामद हुई है। जीवित गोवंश को बेटीखेडी़ गौशाला भिजवा दिया गया है। इसी तरह पीछे आ रहीं एक और पिक अप को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। पिकअप कमांक एमपी 14 जीसी 1045 का ड्राइवर पुलिस को देख भाग गया। इस पिक अप की तलाशी के दौरान पता चला कि इसमें भी 7 गोवंश भर रखी थी और इसमें भी 60 लीटर कच्ची शराब पड़ी हुई थी, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस द्वारा दोनों फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *