मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में काला भाटा बांध के पास एक ट्रैक्टर और कैप्सूल ट्रक के बीच भयानक हादसा हो गया जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पुलिस ने पहुंच लोगों को अस्पताल पहुंचाया।

मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर के महू नीमच बाईपास पर काला भाटा बांध के पास एक भयानक हादसा हो गया। दरअसल ट्रैक्टर को एक कैप्सूल ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे ट्रैक्टर में सवार तीन युवक उसकी चपेट में आ गए। हादसा होने के बाद एक मजदूर युवक की मौत हो गई और 2 घायल हो गए। हाईवे के काला भाटा बांध पर एक पंचर उपजी से भरा पिकप खड़ा था। वही एक ट्रैक्टर मिर्जापुरा ईंटें खाली करके वापस लौट रहा था। इस दौरान एक कैप्सूल कंटेनर जो राजस्थान से सीमेंट भरकर जा रहा था, उसने ट्रैक्टर को अपनी चपेट में ले लिया। कंटेनर ने ट्रैक्टर को दूर तक घसीटा जिसके कारण तीनों ट्रैक्टर सवार उसकी चपेट में आ गए और एक की मौके पर मौत हो गई। दो सवार गंभीर रूप से घायल है।

थोड़ी देर में हो गई भीड़ जमा

मध्यप्रदेश न्यूज़: घटना के कुछ समय पश्चात ही लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और लोगों द्वारा पुलिस एवं एंबुलेंस को बुलाया गया। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां युवक को मृत घोषित कर दिया गया। मृतक जीवन लाइन अलावदा खेड़ी का ही रहने वाला है। सूचना मिलने पर ट्रैक्टर सवार के परिजन भी जिला अस्पताल पहुंचे। शव का पोस्टमार्टम कर शरीर परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर और कैप्सूल कंटेनर को थाना खड़ा कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *