मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में पति ने पत्नी को एसिड से जलाया, राजस्थान ले जाकर किया दुष्कर्म, पत्नी से नाराज था पति

0
47

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जहां पति ने पत्नी पर एसिड डालकर पत्नी का चेहरा जला दिया। पुलिस ने रेप मामले का खुलासा करते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर जिले के भानपुरा पुलिस ने एक रेप मामले का खुलासा करते हुए केस दर्ज किया है। भानपुरा टीआई अवनीश श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि 19 अगस्त को भैसौदा मंडी निवासी 30 वर्षीय विवाहिता और उसके पति ने आकर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि नवीन पिता रमेश चंद्र सोनी उम्र 36 वर्ष निवासी बालाजी चौराहा भवानी मंडी उसे बहला-फुसलाकर उसे राजस्थान भगा ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देते हुए विवाहिता के चेहरे को एसिड डालकर जला दिया। पुलिस द्वारा मामले की जांच करें इसका खुलासा किया गया है।

पत्नी के प्रेमी को सजा दिलाने के लिए पति ने रची थी साजिश

मध्यप्रदेश न्यूज़: भानपुरा पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। पीड़िता ने पुलिस को कहा था कि नवीन पिता रमेश चंद्र उसे बहला-फुसलाकर राजस्थान के झालरापाटन गांव ले गया और वहां दुष्कर्म किया और छोड़ गया। पीड़िता ने जब यह बात पति को बताई तो पति दोबारा अपनी पत्नी को झालरापाटन ले गया और पत्नी के चेहरे पर एसिड डालकर उसे जला दिया। इसके बाद पीड़िता के पति ने अपनी पत्नी को डरा धमका कर अपने प्रेमी के खिलाफ बलात्कार और एसिड डालकर चेहरा जलाने की शिकायत दर्ज कराने का दबाव बनाया। मामले में पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज किया है और प्रेमी के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया है। आरोपी राजस्थान का होने की वजह से आगे की जांच राजस्थान पुलिस को सौंप दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here