बाइक रजिस्ट्रेशन नहीं करवाने पर युवक को पीटा : Mandsaur News

0
15
fdgdg

मंदसौर वायडीनगर क्षेत्र के ग्राम रलायता में नीम चौक पर बाइक रजिस्ट्रेशन कराने की बात पर एक युवक को पीटा। पुलिस ने बताया कि 25 वर्षीय गौरव गोपाल जाट निवासी रलायता ने गांव के ही भगतराम पुत्र रामलाल जाट को बाइक बेची थी, जिसका रजिस्ट्रेशन होना बाकी था। भगतराम ने रजिस्ट्रेशन कराने की बात पर गौरव के साथ मारपीट की, अपशब्द कहे एवं जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने भगतराम के खिलाफ केस दर्ज किया है।

तीन क्विंटल मछली जब्त, तीन गिरफ्तार

मंदसौर: कचनारा गांव में रामदेव मगरे के पास घेराबंदी कर पुलिस ने चार पहिया वाहन से तीन क्विंटल मछली जब्त की है, जो गांधीसागर जलाश्य से चोरी कर ले जाई जा रही थी। मौके से तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। नाहरगढ़ पुलिस ने बताया कि अवैध मछली परिवहन की सूचना पर पुलिस टीम ने घेराबंदी की और चार पहिया वाहन आरजे-20 यूए- 9676 को रोका। शंका के आधार पर उसकी तलाशी ली गई तो उसमें अवैध रूप से तीन क्विंटल मछली भरी हुई मिली। मछलीयां गांधीसागर जलाश्य से चुराकर परिवहन कर ले जाई जा रही थी। मौके से पुलिस ने निलेश भोई निवासी कोटा, तुलसीराम भोई निवासी लखुपिपलिया और नवदीप निवासी कोटा को गिरफ्तार किया। मछली सहित वाहन जब्त कर तीनों आरोपितों के खिलाफ मत्स्य अधिनियम की धारा सहित चोरी का मामला दर्ज किया।

बाइक चोरी

मंदसौर: मल्हारगढ़ क्षेत्र के ग्राम बोरखेड़ी इंदौर में एक किसान के घर के बाहर से बाइक चोरी हो गई। इससे पहले शहर मुख्यालय में तीन दिन में चार बाइक चोरी हुई थी। पुलिस ने बताया कि 27 वर्षीय जितेन्द्र रायसिंह भाटी निवासी बोरखेड़ी इंदौर ने रिपोर्ट करवाते हुए पुलिस को बताया कि उसकी बाइक एमपी-14 एमजेड-7610 नानुराम के घर के सामने खड़ी थी, जिसे कोई बदमाश चुराकर ले गया।

लेनदेन की बात पर मारपीट

गरोठ: शनिवार को शामगढ़ नगर में स्थित कान्हा मांगलिक मल्टी में लेनदेन की बात पर विवाद हुआ। विवाद के दौरान एक महिला ने युवक के साथ मारपीट की। पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज किया है। शामगढ़ पुलिस ने बताया कि 27 वर्षीय आरतीसिंह दरबारसिंह सिसोदिया निवासी कान्हा मांगलिक मल्टी शामगढ़ ने की रिपोर्ट में बताया कि लेनदेन की बात पर कृष्णाबाई अशोक राठौर निवासी रेलवे कालोनी शामगढ़ ने मेरे घर पर आकर पति के साथ और मेरे साथ मारपीट की, विरोध करने पर गाली-गलौच कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरती की रिपोर्ट पर कृष्णा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here