मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक आरोपी के पास से एक क्विंटल डोडाचूरा किया गया जब्त, मंदसौर से राजस्थान ले जा रहे थे डोडाचूरा

0
64

मध्यप्रदेश न्यूज़: प्रदेश के मंदसौर जिले में पुलिस ने एक आरोपी को अवैध मादक पदार्थ डोडाचुरा के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी अवैध मादक पदार्थ डोडाचुरा को पिकअप में भरकर राजस्थान ले जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें बीच रास्ते में ही गिरफ्तार कर लिया।

डोडाचूरा आरोपियों को किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश न्यूज़: रतनगढ़ पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मनासा से पिकअप में अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा भरकर अवैध तस्करी की जा रही है। महावीर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए नीमच सिंगोली मार्ग पर जेतपुरा फंटे पर नाकाबंदी कर जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस ने एक पिक अप क्रमांक RJ 51 GA 1086 को रोका और पिकअप की तलाशी ले तो पिकअप से 1 क्विंटल अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा बरामद किया गया। पूछताछ करने पर ड्राइवर ने अपना नाम गोपाल पिता नारायण जाट उम्र 27 वर्ष निवासी होलिरड़ा जिला भीलवाड़ा बताया। आरोपी ने पांच प्लास्टिक के काले कट्टों में 1 क्विंटल डोडा चूरा पर रखा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अवैध मादक पदार्थ डोडा चुरा मनासा से बढ़कर राजस्थान ले जा रहा था। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here