Madhya Pradesh News: पुष्पा फिल्म देखकर तस्करों ने अवैध मादक पदार्थ की तस्करी के लिये एक टैंकर भी तैयार कर लिया। इस टैंकर के भीतर एक स्कीम बनाई गई थी, जिसमें डोडाचूरा भरकर तस्करी की जा रही थी। तस्करों की यह तरकीब सफल नहीं हो पाई और पुलिस ने टैंकर को पकड़ लिया और स्कीम में भरे तीन क्विंटल डोडाचूरा को जब्त किया है। मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। टैंकर के आगे पायलेटिंग कर रहे वाहन को भी पुलिस ने जब्त किया है।

मंदसौर के सीतामऊ थाना क्षेत्र की घटना

मध्यप्रदेश न्यूज़: सीतामऊ थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति एवं साताखेड़ी चौकी प्रभारी उनि शुभम व्यास ने बताया कि पुलिस टीम ने हनुमान मंदिर के सामने कयामपुर-खंडेरीयाकाचर रोड पर घेराबंदी की थी। इस दौरान यहां से गुजर रहे एक बिना नंबर के ट्रैक्टर जिसके पीछे एक पीले रंग का पानी का टैंकर था।

मध्यप्रदेश न्यूज़: उसे संदिग्ध पाते हुए रोका गया। ट्रैक्टर टैंकर के आगे पायलेटींग कर रही बिना नंबर की पीकअप को भी रोका गया। पुलिस ने टैंकर की तलाशी ली तो टैंकर में स्क्रीम बनी मिली, जिसमें तीन क्विंटल डोडाचूरा भरा हुआ था। मौके से पुलिस ने पायलेटिंग मे चल रही बिना नंबर की पिकअप को भी जब्त किया गया एवं मौके से आरोपित मुबारिक पुत्र इमदाद खान निवासी पानपुर को गिरफ्तार किया।

पानपुर से लेकर कुन्ताखेडी़ देने जा रहे थे

मध्यप्रदेश न्यूज़: पुलिस ने बताया कि आरोपित से डोडाचूरा के स्त्रोत के संबंध मे पूछताछ करने आरोपित ने डोडाचूरा अपने भाई इरफान उर्फ बबलू इमदाद खान निवासी पानपुर के साथ मिलकर रामकरण भुवानीराम माली निवासी राजाखेड़ी से लेकर दशरथ भेरूलाल गुर्जर निवासी कुन्ताखेड़ी को देने जाना बताया। उक्त आरोपित से डोडाचूरा के अन्य स्त्रोतों के बारे में पूछताछ की जा रही है। आरोपितों के विरुद्ध सीतामऊ थाना पुलिस ने धारा 8/15,29 एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

मध्यप्रदेश न्यूज़: आरोपित ने पूूछताछ में पुलिस ने बताया कि पुष्पा फिल्म देखकर शातिर दशरथ गुर्जर द्वारा एक टैंकर बनाया गया था, जिसके अंदर डोडाचूरा की तस्करी करने के एक अलग से टैंकर तैयार किया गया। तथा उक्त दोनों टैंकर में से एक टैंकर में डोडाचूरा भरा जाता था तथा दूसरे अन्य टैंकर मे पानी भर दिया जाता था तथा टैंकर के पीछे नल लगाकर व्यवस्थित टैंकर का रूप दिया गया था। मामले में पुलिस को दशरथ गुर्जर निवासी कुंताखेड़ी, इरफान उर्फ बबलू खान निवासी पानपुर एवं रामकरण माली निवासी राजाखेड़ी की तलाश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *