खाद-बीज दुकान से चोरी, सात दिन बाद केस दर्ज : Mandsaur News :दो बाइक में टक्कर, एक की मौत एक घायल

Bike accident

खाद-बीज दुकान से चोरी, सात दिन बाद केस दर्ज

मंदसौर  दलौदा-सीतामऊ फाटक के पास खाद-बीज की दुकान में हुई चोरी के मामले में सात दिन बाद दलौदा पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि घटना 9-10 जुलाई की रात की है, जब सीतामऊ फाटक पर स्थित हरिश धाकड़ की खाद-बीज दुकान पर चोरी की वारदात हुई थी। चोर दुकान के पीछे की दिवार से दुकान में घुसे और यहां गल्ले में रखे 10 हजार रुपये चुराकर ले गए। पुलिस ने शुक्रवार को 8 वर्षीय हरिश बाबुलाल धाकड़ निवासी लदुसा थाना अफजलपुर की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

दो बाइक में टक्कर, एक की मौत एक घायल

मंदसौर सीतामऊ क्षेत्र के लदूना-जावरा मार्ग पर शुक्रवार दोपहर आश्रम के सामने दो बाइको में भिड़ंत हो गई। जिसमें एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई व साथी घायल हो गया। जबकि दूसरी बाइक के चालक को खरोच तक नहीं आई। सीतामऊ पुलिस ने बताया कि 26 वर्षीय राहुल पुत्र नागुलाल बलाई और 16 वर्षीय गजेन्द्र पुत्र राधेश्याम उर्फ श्यामलाल बलाई दोनों निवासी पतलासीकला बाइक एमपी-44 एमजे-8122 पर सवार होकर सीतामऊ से अपने गांव जा रहे थे, तभी राजनगर में आश्रम के सामने से आ रही बाइक एमपी-14 एमएफ-8789 के चालक

Bike accident

ट्रैक्टर हादसे में युवक की मौत

मंदसौर सुवासरा गांव में 26 दिन पहले हुई भारतसिंह की मौत के मामले में सुवासरा पुलिस ने खुलासा किया है। भारतसिंह की मौत ट्रैक्टर हादसे में हुई है, जब वह अपने खेत पर काम कर रहा था, इस दौरान बंद ट्रैक्टर को सेल्फ लगाकर चालू कर रहा था, तभी गेयर में होने के कारण ट्रैक्टर उस पर चढ़ता हुआ चल पड़ा। हादसे में भारतसिंह की मौत हो गई। पुलिस ने मामले में जांच के बाद मर्ग कायम किया है। सुवासरा थाने के एसआई विजयसिंह चौहान ने बताया कि घटना 20 जून की है, तब सुवासरा निवासी भारतसिंह रोडसिंह सौधिंया राजपूत अपना खेत हाकने के लिए बंद ट्रैक्टर को सड़क पर लेटकर पाना, पेचकस से सेल्फ लगाकर स्टार्ट कर रहा था, तभी ट्रैक्टर गेयर में होने के कारण अचानक भारतसिंह के ऊपर होते हुए चल पड़ा। जिससे भारतसिंह की मौत हो गई। मामले में पुलिस ने मृतक भारतसिंह के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *