मध्यप्रदेश न्यूज़: मां के साथ पानी भरने गई 9 वर्षीय बालिका कुएं में गिरी, गहराई में जाने से हुई मौके पर मौत

0
50

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में एक मासूम बच्ची की कुएं में गिरने से मौत हो गई। जानकारी में बताया गया है कि मासूम बच्ची अपनी मां के साथ कुएं से पानी भरने गई थी, इस दौरान बच्ची कुएं में गिर गई और उसकी मौत हो गई।


मध्यप्रदेश न्यूज़: समीपवर्ती जेतपुरा में दोपहर को मां के साथ पानी भरने गई नौ वर्षीय मासूम बच्ची पैर फिसलने से कुएं में गिर गई। बच्ची जैसे ही कुएं में गिरी उसकी मां घबरा गई और जोर जोर से चिल्लाने लगी। महिला की आवाज सुन आसपास मौजूद ग्रामीण मौके पर घटनास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद बच्ची को बाहर निकाला लेकिन तब तक बालिका की मौत हो चुकी थी। इसके बाद मौके से सुचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घटना का पंचनामा बनाकर बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा और फिर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

खेलते खेलते कुए में जा गिरी मासूम बच्ची 

मध्यप्रदेश न्यूज़: जानकारी के मुताबिक जैतपुरा निवासी महीना रानी कुआं में पानी भरने गई थी। महिला के साथ उसकी 9 वर्षीय बच्ची भी साथ में गई थी। महिला कुए की सीढ़ियों पर बैठी बैठी पानी भर रही थी इस दौरान बच्चे खेलते खेलते कुएं के पास आ गई और पैर फिसलने से बच्ची कुएं में जा गिरी। बेटी तनीषा को कुएं में गिरते देख उसकी मां चिल्लाने लगी। महिला की आवाज सुन ग्रामीण मौके से पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों की मदद से बच्चे को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक तनीषा की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here