मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में ढाबे के पीछे मिली अवैध शराब, मुखबिर की सूचना पर पुलिस द्वारा दबिश दी गई

0
46

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में एक मुखबिर से सूचना मिलने पर पुलिस ने एक ढाबे पर दबिश दी जहां पुलिस को अवैध रूप से शराब बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और अवैध शराब को बरामद किया है।


मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर जिले के दलोदा थाना पुलिस ने अवैध शराब के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा आरोपियों के पास से 7 पेटी अवैध शराब बरामद की गई है। पुलिस ने आरोपियों और अवैध शराब को एक ढाबे के पीछे से बरामद किया है। दलोदा थाना पुलिस प्रभारी संजीव सिंह परिहार ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक ढाबे पर बड़ी मात्रा में अवैध शराब रखी गई है। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर जब दलोदा पुलिस ने एलची रोड़ पर बने ढाबे पर दबिश दी तो ढाबा बंद पड़ा था। पुलिस ने जब ढाबे के आसपास चेक किया तो ढाबे के पीछे खाद के कट्टो से बने त्रिपाल पर एक व्यक्ति सो रहा था। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो व्यक्ति ने अपना नाम राजेंद्र सिंह पिता गोविंद सिंह चुंडावत राजपूत उम्र 28 निवासी एलची बताया।

ढाबे के पीछे लगे त्रिपाल की आड़ में छिपा रखी थी अवैध शराब 

मध्यप्रदेश न्यूज़: पुलिस ने व्यक्ति से पूछताछ के दौरान जब दोबारा चेकिंग की तो त्रिपाल के पीछे से 7 पेटी अवैध शराब छिपा रखी थी। आरोपी ने अवैध रूप से शराब का स्टॉक जमा कर रखा था। ढाबे को चलाने के साथ साथ अवैध रूप से शराब की तस्करी की जा रही थी। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अवैध शराब नरेंद्र सिंह पिता भोम सिंह शक्तावत निवासी सेमलिया हीरा से लेकर आया था। पुलिस ने शराब उपलब्ध कराने वाले को भी आरोपी बनाया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत अवैध शराब का भंडारण करने और विक्रय करने पर मामला दर्ज किया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here