मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में पैसे डबल करने का झांसा देकर लुटे 9 लाख 45 हजार रुपए, शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

0
44

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में पैसे डबल करने का झांसा देकर रुपए लूटने का मामला सामने आया है। शिकायत के बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


मध्यप्रदेश न्यूज़: मामला मंदसौर जिले के गांधी सागर थाना क्षेत्र का है। गांधी सागर थाना पुलिस ने पैसे डबल करने का झांसा देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गांधी सागर थाना में पुलिस को रुघनाथ पिता छोटू गुर्जर निवासी नावली, गोपाल गिर, मुकेश गीर निवासी भवानी मंडी, जगदीश पुरी निवासी पिड़ावा और अन्य लोगों ने शिकायत दर्ज कर आवेदन किया था। पुलिस को शिकायत दर्ज करते हुए इन लोगों ने कहा था कि राजू पिता हीरालाल गिरी गोस्वामी ने उनसे पैसे डबल कराने का झांसा देकर रुपए लिए बाद में अपनी बात से मुखर गया। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया।

आरोपी ने गेम बिजनेस चला कर पैसे डबल करने का झांसा दिया था

मध्यप्रदेश न्यूज़: पुलिस द्वारा आवेदन पत्रों की जांच के दौरान आवेदकों के बयान लिए गए और जांच कर दस्तावेज जुटाए गए। इस दौरान जानकारी में पता चला कि राजू पिता हीरालाल ने राजू गेम बिजनेस चला कर सभी को पैसे डबल करने का झांसा दिया था। अपना प्लान बताकर राजू पिता हीरालाल ने आवेदकों से 9 लाख 45 हजार रुपए जुटा लिए थे। राजू ने कुछ समय बाद डबल पैसे लौटाने की बात कही थी लेकिन समय निकलने के बाद भी राजू ने आवेदकों को किसी प्रकार की राशि प्रदान नहीं की और अपनी बात से मुकर गया। पुलिस ने राजू पिता हीरालाल उम्र 22 वर्ष निवासी नामली को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है। न्यायालय द्वारा आरोपी को जेल भेज दिया गया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here