मध्यप्रदेश न्यूज़: पापा जल्दी आओ,सांस-देवर मार रहे: बिजनेसमैन की पत्नी ने फोन पर बताया दर्द, रात को आई मौत की खबर

0
66

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक बिजनेसमैन की पत्नी की मौत की खबर सामने आई है। युवती ने अपने पिता को फोन कर कर बोला कि पापा जल्दी आ जाओ, सांस देवर मार रहे हैं। पापा लड़की से मिलने पहुंचते इतने में मौत की खबर आ गई। 


मध्यप्रदेश न्यूज़: मामला प्रदेश के इंदौर शहर का है जहां एक ट्रांसपोर्ट कारोबारी की पत्नी ने अपने पिता को फोन पर कहा कि पापा मुझे मिलने आ जाओ, सास और देवर मार रहे हैं। पिता बेटे को मिलने पहुंचे लेकिन उससे पहले ही बेटी की मौत की खबर आ चुकी थी। अबे यह मामला हत्या और आत्महत्या के बीच सुलझ गया है। शनिवार शाम पुलिस ने युवती का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंपा। मामले में पुलिस को किसी भी प्रकार का सबूत और सुसाइड नोट नहीं मिला है। पिता ने ससुराल वालों पर पांच लाख रुपए के लिए परेशान करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

क्या है पूरा मामला जानिए पिता के मुंह से 

मध्यप्रदेश न्यूज़: रिंजलाय के रहने वाले पिता श्रीराम के मुताबिक उनकी बेटी टीना गौड़ उम्र 25 वर्ष ने शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे काल किया था। फोन पर बेटी ने ससुराल वालों से झगड़ा और मारपीट होने की बात कहीं थी। बेटी ने कहा था कि पापा जल्दी आ जाओ, यह लोग मुझसे विवाद कर रहे हैं। पिता के पहुंचने के पहले ही रात 12 बजे बेटी की मौत की खबर आ गई। पिता ने सांस और देवर पर मारपीट का आरोप लगाया है। बेटी के पिता ने पुलिस को बताया कि बेटी टीना ने कहा था कि सांस संतोष और देवर विजय मारपीट कर रहे हैं। इसके बाद पिता ने कहा कि मैं दामाद अजय से बात करूंगा और दिन में अजय से बात की। दामाद अजय ने कहां था कि वह अभी टांसपोर्ट पर है, शाम को घर जाकर बात करवा देंगे। शाम को जब अजय घर पहुंचा तो टीना कमरे में बेसुध पड़ी थी। इस हालात में टीना को अस्पताल ले जाया गया। 

5 लाख रुपए की मांग पर रहे थे बेटी के ससुराल वाले

मध्यप्रदेश न्यूज़: पुलिस के मुताबिक टीना की सांस संतोषी और देवर विजय टीना के पिता श्री राम से 5 लाख रुपए की  मांग करते रहते थे। इसके लिए बार बार बहु और सांस-देवर के बीच मारपीट होती रहती थी। टीना के पिता श्रीराम ने बताया कि सांस और बहु ने टीना से मारपीट की है, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। टीना के हाथ पैर पर भी चोट के निशान हैं। मामले में पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है। टीना की शादी सात साल पहले हुई थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here