मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में तेज रफ्तार से बाइक चलाने वालों को रफ्तार का कहर नजर आया है। पिछले दो दिनों में मंदसौर में दो सड़क हादसों में तीन युवाओं की मौत हो गई। दोनों सड़क हादसे एक ही दिन हुए और 3 युवाओं की जिंदगी छीन ले गए।


मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर जिले में बीते कल दो अलग-अलग जगह पर हुए सड़क हादसों ने तीन घरों के चिराग बुझा दिए। इनमें से पहला हादसा फोरलेन हाईवे पर सुबह करीब 9:00 बजे हुआ जिसमें दो चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा हादसा शामगढ़ इलाके में हुआ जहां एक व्यक्ति की ट्राले में घुसने से मौत हो गई।

पहले हादसे की जानकारी

मध्यप्रदेश न्यूज़: मल्हारगढ़ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फोरलेन हाईवे पर जुबेर पिता एहसान उम्र 18 वर्ष और जुबेर पिता उस्मान उम्र 15 वर्ष मल्हारगढ़ की तरफ लौट रहे थे। इस दौरान एक तेज रफ्तार पिक अपने दोनों चचेरे भाइयों को रौंद दिया। हादसे के तुरंत बाद मौके पर ही एक भाई की मौत हो गई और दूसरे को जिला अस्पताल रेफर किया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस द्वारा नाकाबंदी कर पिकअप को अपनी गिरफ्त में ले लिया गया है। पिकअप जब तक करने के बाद पता चला कि पिक अप में गोवंश भरे हुए थे, जिनकी अवैध रूप से तस्करी की जा रही थी। पुलिस पिकअप चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

मंदसौर रोड़ एक्सीडेंट


दूसरे हादसे की जानकारी

मध्यप्रदेश न्यूज़: दूसरा हादसा शामगढ़ के शांतिकुंज के निकट हुआ। शांतिकुंज के निकट तेज रफ्तार से जा रहे दो बाइक सवार सड़क के किनारे बड़े ट्राले में जा घुसे। इस दौरान बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती कराया गया है। शामगढ़ पुलिस ने बताया कि सेमली निवासी दिलीप सिंह पिता कालू सिंह सोंधिया राजपूत उम्र 26 और उसका साथी प्रधान सिंह पिता गुमान सिंह सोंधिया राजपूत उम्र 25 वर्ष अपने गांव से शामगढ़ जा रहे थे। इस दौरान दोनों सड़क के किनारे पड़े ट्राले में घुस गए। हादसे में बाइक चला रहे दिलीप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि प्रधान सिंह को गंभीर रूप में अस्पताल भर्ती कराया गया है। 

शामगढ़ रोड़ एक्सीडेंट


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *