गैंगरेप: इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती, नौकरी का झांसा देकर युवती को ग्वालियर बुलाया और तीन युवकों ने मिलकर किया रेप

0
66

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक विवाहित महिला का दोस्त ही हैवान निकल गया। पीड़िता महिला की इंस्टाग्राम पर एक युवक से दोस्ती हुई थी जिसके बाद वह नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ गैंगरेप कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में दिल्ली की एक विवाहिता महिला को नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मामला यह है कि रेप पीड़िता दिल्ली की रहने वाली है और ग्वालियर के रहने वाले युवक से पीड़िता की इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती गहरी हो गई और युवक ने पीड़िता को मिलने के लिए ग्वालियर बुला लिया। पीड़िता जब ग्वालियर पहुंची तो व्यक्ति उसे गेस्ट हाउस ले गया और अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उसने युवती के साथ गैंग रेप किया। महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की और दुष्कर्म करने के बाद तीनों आरोपी वहां से फरार हो गए। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीनों आरोपियों लाला अग्रवाल, हिमांशु और अभिषेक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। मामले में मुख्य आरोपी लाला अग्रवाल है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मध्यप्रदेश न्यूज़: दिल्ली के नारायण गांव माताजी मंदिर के पास रहने वाली 25 वर्षीय युवती घरों में खाना बनाने का काम करती थी। कुछ दिनों पहले युवती की दोस्ती ग्वालियर के रहने वाले लाला अग्रवाल से इंस्टाग्राम पर हुई थी। कुछ दिनों बाद दोनों की दोस्ती गहरी हो गई और दोनों आपस में फोन पर बात करने लगे। इसके बाद लाला अग्रवाल ने महिला को ग्वालियर में अच्छी सैलरी पर नौकरी दिलाने का झांसा दिया और महिला को मिलने के लिए ग्वालियर बुलाया। महिला 1 जून 2022 को सुबह 4:00 बजे ग्वालियर पहुंच गई जहां लाला अग्रवाल उसे लेने पहुंच गया। इसके बाद लाला अग्रवाल ने बालाजी गेस्ट हाउस में कमरा लेकर वहां ठहरा दिया। इसके बाद नाला अग्रवाल पानी की बोतल लेने के बहाने वहां से चला गया और अगले दिन सुबह 7:00 बजे अपने दोस्त अभिषेक और हिमांशु के साथ कमरे पर पहुंचा। इसके बाद तीनों ने बारी-बारी से महिला के साथ रेप किया और इसके बाद तीनों आरोपी फरार हो गए। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस को दर्ज कराई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here